एच पी सी ए रणजी टीम का वीडियो ग्राफर अपने दो साथियों सहित डमटाल में चिट्टे सहित गिरफ्तार
October 22nd, 2019 | Post by :- | 217 Views

गगन ललगोत्रा  =व्यूरो कांगड़ा

एच पी सी ए रणजी टीम का वीडियो ग्राफर अपने दो साथियों सहित डमटाल में चिट्टे सहित गिरफ्तार

देर रात डमटाल पुलिस ने सघेड़ पुल डमटाल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाए गए नाके के दौरान तीन कार सवार यूबको को चिट्टे सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है

मामले के सन्दर्भ में जानकारी देते हुए डीएसपी नूरपूर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया के बीती रात 10 बजे थाना डमटाल में प्रोबेशनल डीएसपी के रूप में सेबाए दे रहे डीएसपी विशाल वर्मा की अगुबाही में डमटाल थाना की पुलिस की टीम ने डमटाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सघेड़ पुल के पास नाका लगाया हुआ था और आने जाने बाहनों की चेकिंग की जा रही थी । इस दौरान एक सफेद रंग की कार जिसका नंबर (HP 33 0054 ) था आई । जिसमे तीन लोग सबार थे पुलिस ने उनको चैकिंग के लिए रोका। तो बो तीनो पुलिस को देखकर घबरा गए । पुलिस को उनकी हरकतों पर शक हुआ और गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी से 7.40 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ । पकड़े गए आरोपियों की पहचान रमन कुमार पुत्र हरि सिंह 29 निबासी बरोल धर्मशाला,बिक्रम नरायन प्रधान 31 पुत्र बिमल प्रधान निबासी दाड़ी धर्मशाला ओर विश्व सेन पुत्र 27 पुत्र परवीन सेन निबासी एयरपोर्ट रोड शिमला के रूप में हुई है पुलिस ने कार और पकड़ी गई नशे की खेप को कब्जे में लेकर तीनो के खिलाफ डमटाल थाना में मामला दर्ज कर लिया है । डीएसपी डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया के विश्व सेन की जेब से एक पहचान पत्र मिला है जिसमे डोमेस्टिक सीजन 2019/20 लिखा है बो एच पी सी ए रणजी टीम का वीडियो ग्राफर है । उसका दूसरा साथी मर्चेंट नबी में ओर तीसरा डीजे चलाने का काम करता है। इन तीनो को आज इन्दौरा कोर्ट में पेश किया गया । ओर कोर्ट ने उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है । बही डीएसपी ने बताया के रिमांड के दौरान पुलिस उनसे सख्ती से पूछताश करेगी के बो यह चिट्टा इस एरिया में किससे खरीदकर लाते थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।