शहर में चोर हुए बेखोफ, चुनावों के दौरान भी फोटो स्टूडियो की दुकान से स्टील कैमरा चोरी कर हुए चंपत
October 21st, 2019 | Post by :- | 224 Views

कालका (रोहित शर्मा) । रविवार देर रात्रि रेलवे रोड स्थित चैहल डिजिटल स्टूडियो से चोर स्टील कैमरा चोरी कर ले गये। स्टूडियो के मालिक चैहल सिंह ने बताया कि वह रात्रि करीब 10.30 बजे अपना स्टूडियो बंद कर अपने घर चले गये थे। जिसके बाद रात्रि करीब 1.30 बजे चौंकीदार ने उन्हें फ़ोन करके बताया कि आपकी दुकान का ताला टुटा हुआ है और शटर खुला है। चैहल सिंह ने बताया कि जब उन्होंने दूकान पर आकर देखा तो पाया की उनका स्टील कैमरा चोरी हो चुका है, जिसकी कीमत करीब 35 हज़ार है। उन्होंने बताया कि मामले की सुचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच मुआयना किया।

 

गौरतलब है कि अगले दिन सुबह विधानसभा चुनाव होने जा रहे थे, जिसके लिए प्रशासन द्वारा अर्थव्यवस्था को बनाए रखने और चुनाव प्रक्रिया को कुशल मंगल सम्पन्न करवाने के लिए शहर में कड़ी पैरवी की जा रही थी। बावजूद इसके चोर वारदात को अंजाम देने में सफल रहे।

 

10 दिन पहले भी हुई थी चोरी

 

गत 11 अक्तुबर को शहर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को सम्बोधित करने आना था, की 10-11 अक्तुबर की रात्रि को रेलवे रोड पर स्थित चार अलग-अलग दुकानों को चोरों निशाना बना दिया था। जिसमें से चोर दो दुकानों से करीब 35 हज़ार की नगदी चोरी करने में सफल रहे थे।

 

वहीं जब इस बारे में कालका थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह से बात कि गई तो उन्होंने बताया की उनके पास दुकान में चोरी होने की कम्प्लेंट आई है दूकान से सिर्फ कैमरा चोरी हुआ है, जिसपर पुलिस द्वारा कार्यवाई की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।