जौनपुर । मङियाहू में पत्रकार के साथ हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ आज जौनपुर प्रेस क्लब के द्वारा आज मङियाहू में प्रदर्शन किया गया ।और उप जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया ।
October 21st, 2019 | Post by :- | 325 Views

जौनपुर।मड़ियाहूं में कुशीनगर जिले के पत्रकार राधेश्याम शर्मा की हत्या के प्रकरण में जौनपुर प्रेस क्लब की मड़ियाहूं तहसील इकाई द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी कौशलेंद्र मिश्र की को सौंपा गया ।पत्रकारों ने मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग की है। शुक्रवार को जौनपुर प्रेस क्लब के तहसील अध्यक्ष हाजी नसीम अहमद की अध्यक्षता में हिन्दुस्तान कार्यालय शाही कटरा से एक जुलूस निकाला गया जुलूस में नारा लगाते हुए पत्रकार ने कहा आवाज दो हम एक हैं ललकार दो हम एक हैं पत्रकार एकता जिंदाबाद का नारा लगाते हुए पूरा नगर भ्रमण करते हुए तहसील मुख्यालय पहुंच कर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।ज्ञापन के माध्यम से पत्रकार राधेश्याम शर्मा की गला रेत कर हत्या करने की घटना की निंदा की गई ।इसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला करार देते हुए मामले की उच्चस्तरीय न्यायिक जांच कराने की मांग की गई ।सौपे गए मांग पत्र में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से पत्रकार के परिजनों को कम से कम ₹25लाख तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की गई और पत्रकारों की सुरक्षा की गारंटी दी जाय।
गत दिनों वाराणसी में प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों पर विजुअल वाइट बनाते समय सद्गुरु हॉस्पिटल पांडेपुर के संचालक बैजनाथ पाल द्वारा अपने आठ साथियों के साथ पत्रकारों पर हमला कर घायल कर दिया गया और उनके कैमरे भी छीन लिया गया और उल्टे ही पत्रकारों के खिलाफ तहरीर भी दिया गया प्रकरण की न्यायिक जांच कराई जाए और संबंधित संचालक के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाय। और पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए इस अवसर पर महामंत्री बृजेश सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रफुल्ल कुमार दुबे वरिष्ठ उपाध्यक्ष राहुल गुप्ता महामंत्री बृजेश सिंह मंत्री सोनू गुप्ता संगठन मंत्री कौशल पांडेय कोषाध्यक्ष राजेश तिवारी आय ब्यय निरीक्षक फिरोज खान सिकंदर भारती चंद्रशेखर पटेल राहुल कुमार सरोज सौरभ जयसवाल राकेश कुमार अभिषेक तिवारी दीपक ओझा दिलीप सैनी अवनीश दूबे विजय जायसवाल अफ्फान अहमद अरशद हाशमी दीपक ओझा नारायणाअग्रहणी प्रिंस अग्रवाल शमीम अहमद आदि दर्जनों लोग रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।