विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ ने जिहादी आतंकवाद का पुतला फूंका
October 21st, 2019 | Post by :- | 145 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) विश्व हिंदू परिषद के सभी आयामों ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुई हिंदू नेता कमलेश तिवारी की नृशंस हत्या के खिलाफ जिहादी आतंकवाद का पुतला सेक्टर 29 -30 की लाइट पॉइंट पर जला कर अपना विरोध प्रस्तुत किया ।

विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष कर्नल धर्मबीर और चंडीगढ़ विभाग संयोजक सुशील पांडेय ने संयुक्त बयान देते हुए कहा कि यह बड़े दुख की बात है कि हमारे देश में मौलवी ही हमारे देश के हिंदू नेताओं के विरुद्ध फ़तवे जारी कर रहे है,भारत की सीमाओं पर तो हमारे देश के सिपाही सुरक्षा कर रहें हैं परन्तु देश के अंदरूनी स्थिति भी दयनीय बनी हुई है इसको भी ठीक करने की जरूरत है । इसके लिए हम देश के प्रधानमंत्री मंत्री और गृह मंत्री को पत्र लिख कर अबगत करवाएंगे ।

बिहिप मंत्री सुरेश कुमार राणा और बजरंग दल संयोजक नरिंदर बंसल ने संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा कि यह निमर्म हत्या मात्र एक सियासी हत्या नहीं, यह हत्या है जनता के विश्वास की , जो वोट करते समय वो अपना प्रतिनिधि, अपनी सरकार पर करती है। देश में हिंदू नेता मारे जा रहे हैं । देश की सरकार को इसके खिलाफ सख्त कदम उठाने चाहिए ऐसे लोंगो को बीच चौराहे में फाँसी पर लटका देना चाहिए ताकि ऐसे लोंगो के मन में भय पैदा हो । इस सरकार को सभी हिंदू नेताओं की सुरक्षा मोहिया करवानी चाहिए ।

इस मौके पर विशेष रूप से राकेश चौधरी,दविन्दर सिधु,अनुज कुमार सहगल,राकेश मिश्रा,गिरिवर शर्मा, जितेंद्र कालरा, दिविजिन्दर डोगरा, मुनीष बक्शी,त्रिलोचन, मनप्रीत सिंह,जनक राज, के.ल.मदान, कमलेश, अरविंद मौर्य, सागर, अंकुर, विजय, पंकज, सुरेश, सतिंदर मिश्रा, संदीप गर्ग, आज्ञा राम,और शिल्पी इत्यादि सैंकड़ो कार्यक्रताओं ने भाग लिया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।