बराड़ा में कॉलोनी वासी पिछले 10 दिन से गंदा व बदबू वाला पानी पीने को मजबूर
October 20th, 2019 | Post by :- | 60 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

बराड़ा अनाज मंडी के पास प्रेम नगर कॉलोनी में लोगो का जीना हुआ दुश्वार। कॉलोनी वासी पिछले 10 दिन से गंदा व बदबू वाला पानी पीने को मजबूर हैं । लोगो का कहना है कि न तो इस पानी से नहाया जाता है न पिने योग्य है । कॉलोनी वासियों का कहना है कि और कोई इंतजाम भी नहीं है पानी पीने के लिए और न ही प्रशासन की ओर से कोई भी पानी की व्यवस्था की गई है । कॉलोनी में लगभग 70 घर है जिनमे से 50 लोगो को उल्टी, दस्त , हैजा, पीलिया व बुखार हो चुका है, जो बहुत बुरी हालात से गुजर रहे हैं। कॉलोनी वासियों ने कहा है कि शिकायत के बावजूद भी यहाँ पर अभी तक कोई भी अधिकारी सुध लेने नही आया। ठेकेदार पवन कुमार से जब कॉलोनी वासियों ने बात की तो पहले दिन देखने के बावजूद भी आज 10 दिन बीत जाने पर समस्या का कोई हल नही हुआ ।
कॉलोनी वासियों ने प्रशसन से मांग की है कि कॉलोनी में साफ पानी का इंजमाम किया जाये और बराड़ा अनाज मंडी से एक रास्ता लगता है हमारी कॉलोनी को उस रास्ते को खुलवाया जाये। हमारी लड़कियों को स्कूल जाने के लिये 4 किलोमीटर घूमकर कर जाना पड़ता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।