नालागढ़ में सांस्कृतिक संध्या का आकर्षक मेला रेडक्रॉस द्वारा आयोजित
October 20th, 2019 | Post by :- | 84 Views

राकेश गौतम नालागढ़

नालागढ़ में रेड क्रॉस मेले का शुभारंभ हो गया है 18 तारीख से इस मेले का शुभारंभ हुआ भंगड़ा गिद्दा और अन्य कल्चर प्रोग्राम इस मेले में मुख्य तौर पर रहे इस मेले में 18 तारीख को कुलदीप शर्मा (नाटी किंग) हिमाचल प्रदेश द्वारा अपनी प्रस्तुति दी गई और लोगों का मनोरंजन किया जिसका लोगों ने भरपूर तरीके से मजा लिया और खूब वाहवाही लूटी!

18 तारीख को श्री रोहित मालपानी एसपी बद्दी मुख्य तौर पर उपस्थित रहे जिसमें एसडीएम प्रशांत देशटा ने मुख्य अतिथि एसपी बद्दी रोहित मालपानी को और एएसपी वद्वी श्री एनके शर्मा को भी टोपी और शाल देकर सम्मानित किया एडीजे साहिब वरिंदर कुमार जे एम एस जी जितेंद्र कुमार को भी टोपी और शॉल देकर सम्मानित किया गया इस मौके पर तहसीलदार रिशव शर्मा नालागढ़ द्वारा दूसरे मुख्य अतिथि एसडीएम प्रशांत देशटा को भी सम्मानित किया

यह जितना भी सांस्कृतिक संध्या का प्रोग्राम और रेडक्रास मेले का प्रोग्राम है वह एसडीएम नारायण प्रशांत देशटा के देखरेख में हो रहा है पिछले साल भी उन्होंने इसी प्रकार की 3 दिन की संध्या का आयोजन करवाया था जो एक सराहनीय काम है
कल 19 तारीख को नालागढ़ में गायक सतिंदर सरताज द्वारा कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई जिसका लोगों ने भरपूर मनोरंजन उठाया। कल 19 तारीख को मुख्य अतिथि के तौर पर राजीव शर्मा डिविजनल कमिश्नर शिमला द्वारा मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की जिसमें एसडीएम प्रशांत देशटा ने श्री राजीव शर्मा जी को टोपी और शाल देकर सम्मानित किया गया और नालागढ़ के मौजूदा विधायक लखविंदर राणा को भी सम्मानित किया गया और नालागढ़ के पूर्व विधायक के एल ठाकुर को भी सम्मानित किया गया जिसमें सभी नालागढ़ के प्रबुद्ध लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जिसमें ट्रक यूनियन के प्रधान। श्रीविद्या रतन, देवी शरण कुलर, आशुतोष वैद्य, इंदू बैधय और प्रधान धर्मेंद्र राणा नगर परिषद डॉ अजीत पाल जैन, श्री राजीव कुमार, डायरेक्टर दून वैली पब्लिक स्कूल, श्रीमती प्रेम जोशी प्रिंसिपल अल्पाइन पब्लिक स्कूल, हरवंश पटियाल और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती पटियाल संसारी लाल वर्मा, जयपाल बंसल,प्रधान धर्मेंद्र राणा महेश शर्मा एडवोकेट भी मौके पर मौजूद रहे और शहर के बहुत सारे गणमान्य व्यक्ति भी इस मौके पर मौजूद रहे।
इस कार्यक्रम का सारा श्रेय एसडीएम प्रशांत देशटा जी को जाता है जिन्होंने बढ़-चढ़कर इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाया और कार्यक्रम करवाने की हिम्मत की। शहर के बहुत से लोगो ने प्रशांत देश का का शुक्रिया अदा किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।