गजसिंहपुर रेलवे स्टेशन पर नही रुके डीआरएम संजय श्रीवास्तव, निराश लौटे लोग
October 20th, 2019 | Post by :- | 117 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। कस्बे में शनिवार को रेल सम्बन्धी समस्याओं को लेकर ज्ञापन देने के लिए रेलवे स्टेशन पर इलाके के अनेक लोग डी आर एम का इंतजार करते रहे लेकिन अंत मे लोगो को निराश होना पड़ा गजसिंहपुर स्टेशन पर डीआरएम संजय श्रीवास्तव के रुकने का कार्यक्रम था इसके चलते रेलवे सँघर्ष समिति के सचिव जगदीश यादव सहित अन्य लोग समय रहते स्टेशन पर एकत्रित हो गए ।

कुछ समय बाद पता चला कि डीआरएम यहाँ बिना रुके सीधे बीकानेर की ओर निकल गए आखिर लोगो ने नारेबाजी करते हुए यह ज्ञापन स्टेशन अधीक्षक को सौपा रेल सँघर्ष समिति अध्यक्ष हरद्वारी लाल गिरधर व सचिव जगदीश यादव के नेर्तत्व में सौपे गए ज्ञापन में गजसिंहपुर रेलवे स्टेशन की विभिन्न समस्याओं के निराकरण की मांग की गई।

बताया गया कि लगभग एक सौ पचास गांव इस स्टेशन से जुड़े हुए हैं पदमपुर कस्बा व उसके आसपास के गाँवो तथा सीमा क्षेत्र से जुड़ा होने के बावजूद स्टेशन पर सुविधाओं का अभाव है सिख बाहुल्य क्षेत्र होने से नांदेड़ एक्सप्रेस के ठहराव तथा अमृतसर रेलगाड़ी शुरू करने की मांग की गई प्रधानमंत्री के नाम लिखे इस ज्ञापन में रेलवे स्टेशन का नवीनीकरण व आधुनिकीकरण करने ।

प्लेटफार्म नम्बर दो को ऊंचा उठाने, स्टेशन के पास एक बड़े गड्ढे को शीघ्र सही करने, फुट ओवरब्रिज का निर्माण करने, प्लेटफार्म पर लाइट व्यवस्था सुचारू करने, प्रस्तावित बीकानेर-अमृतसर वाया लूप केनाल चलाने व गजसिंहपुर में ठहराव की मांग की गई इस मौके पर काफी संख्या में नगरवासी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।