अराजकता का माहौल नहीं बनने देंगे बहादुरगढ़ में : नरेश कौशिक
October 19th, 2019 | Post by :- | 85 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

– भाजपा प्रत्याशी ने शहर वासियों से किया सीधा संवाद

*बहादुरगढ़, 19 अक्टूबर।* भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक नरेश कौशिक ने चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले शहर वासियों के घर-घर दस्तक देते हुए न केवल उनके साथ सीधा संवाद किया बल्कि नुक्कड़ सभाओं को भी संबोधित करते हुए कहा कि बहादुरगढ़ में अराजकता का माहौल फिर से नहीं बनने दिया जाएगा। जिस प्रकार इन पांच साल में सुखद वातावरण भाजपा सरकार में बना है वह निरन्तर जारी रहेगा।
नरेश कौशिक ने शनिवार को वार्ड नंबर 24 स्थित राजकीय कन्या स्कूल के निकट से अपना डोर टू डोर अभियान शुरू किया और समर्थकों समेत बाम्बे वाली गली, वायस गली, कुम्हार मोहल्ला, महाबीर मंदिर गली, उत्तम कॉलोनी, खटीक मोहल्ला, जटिया मोहल्ला, शांति मंदिर, झीमर मोहल्ला, महाबीर मंदिर गली, सराय मोहल्ला समेत कई जगह का दौरा करके वोट मांगे। शहर वासियों से रूबरू होते हुए नरेश कौशिक ने कहा कि पिछले पांच वर्ष के दौरान यहां के लोगों को पहली बार इस बात का अहसास हुआ है कि वह देश की राजधानी दिल्ली के साथ जुड़े हुए हैं।
उन्होंने कहा कि एक समय वह भी था जब दिन ढलते ही हमारी बहन-बेटियां घरों से बाहर नहीं निकलती थी। यहां दुकानों पर कब्जे किए जाते थे और लोगों को धमकाकर उनकी जमीनें सस्ते दामों पर खरीद ली जाती थी।
उद्योग बंद हो रहे थे और उद्योगपति यहां से पलायन कर रहे थे। हर तरफ भय व गुंडागर्दी का माहौल था। पांच साल पहले जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा की बागडोर संभाली और आप लोगों ने एक विश्वास के साथ उन्हें विधानसभा में भेजा और इस क्षेत्र को जनता के सहयोग से गुंडागर्दी से मुक्त किया गया। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ क्षेत्र में गुंडागर्दी से मुक्ति दिलवाने और यहां के चहुंमुखी विकास के लिए जरूरी है कि भाजपा को फिर से जिताया जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।