नफे सिंह राठी के रोड़ शो ने मचाई खलबली, बहादुरगढ़ की जनता जीत रही जनता
October 19th, 2019 | Post by :- | 345 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
बहादुरगढ होगा भ्रष्टाचार मुक्त, शुरु होंगे रुके हुए सभी काम  :- नफे सिंह राठी
बेसहारा पशुओं से होगा मुक्त बहादुरगढ :-नफे सिंह राठी
बेरोजगारी समाप्त करने के लिए सत्ता में करेंगे युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित :- नफे सिंह राठी
किसानों के पूरे बिल माफ और घरों के बिजली बिल 200 यूनिट तक होंगे माफ :- नफे सिंह राठी
रोड शो के दौरान दिखा कार्यकर्ताओं का उत्साह, राठी ने कहा कि चुनाव जीत रही है बहादुरगढ की जनता
बहादुरगढ, 19 अक्तूबर।  इनेलो प्रत्याशी नफे सिंह राठी ने शनिवार को चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले क्षेत्र के सभी गांवों में रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई। इस रोड शो के दौरान ग्रामीण युवाओं तथा महिलाओं द्वारा उन्हें पूरा समर्थन देते हुए नजर आए। पूर्व विधायक का कहना है कि समाज के हर वर्ग के सहयोग से उनकी जीत तय है। उनकी जीत के साथ बहादुरगढ़ में नये युग की शुरुआत होगी। यह चुनाव परिणाम कई मायने में इतिहास रचेगा।
रोड शो के दौरान नफे सिंह राठी ने कहा कि उनके चुनाव जीतने के बाद शहर को लावारिस पशुओं से मुक्त करवाया जाएगा। बिजली आपूर्ति सुधारने के साथ ही पूरे हलके में शुद्ध व पर्याप्त पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाया जाएगा। भ्रष्टाचार पर रोक लगाने के साथ ही कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसानों व छोटे व्यापारियों के कर्जे माफ होंगे। बाहर लगे बिजली के मीटर वापिस घर के अंदर लगाए जाएंगे। रोड शो के दौरान हर गांव में नफे सिंह राठी का भव्य स्वागत हुआ। राठी के अनुसार जनता अब भाजपा व कांग्रेस के झूठे दावों से गुमराह नहीं होगी। जनसमर्थन के आधार पर यह तय हो चुका है कि इस बार यहां की जनता ने उन्हें तीसरी बार विधानसभा भेजने का निर्णय ले लिया है। उनकी जीत के साथ ही हलके के लोगों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर होगा। जनता के प्रति हमेशा उनकी जवाबदेही बनी रहेगी। जनता को अपने काम करवाने के लिए बिचौलियों की जरूरत नहीं होगी। महिलाओं की सुरक्षा और युवाओं को रोजगार देंगे। नफे सिंह के अनुसार मतदाताओं के हर वर्ग से मिले अपार समर्थन की बदौलत उनकी जीत पक्की है, बस 24 अक्टूबर को औपचारिक घोषणा होना शेष है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि वे विधायक बनने के बाद भी जनता के अधिकारों के लिए हमेशा समर्पित रहेंगे।
नफे सिंह राठी ने कहा कि लोगों की परेशानियों को देखते हुए बिजली के मीटरों को खंभों से हटवाकर घरों के अंदर लगवाया जाएगा। अभी मीटर बाहर लगे होने से उनके टूटने का खतरा बना रहता है और यदि मीटर टूट जाए या कोई खराबी आ जाए तो उसकी पनेल्टी भी उपभोक्ता पर लगा दी जाती है। मीटर घरों के अंदर लगने से उपभोक्ताओं की बेवजह की जिम्मेवारी से छुटकारा मिल जाएगा। राठी ने कहा कि यही नहीं किसानों व आम घरेलू उपभोक्ता को 200 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी। इससे लोगों को आर्थिक लाभ मिलेगा।
राठी ने कहा कि किसानों की सुविधा के लिए तुरंत प्रभाव से ट्यूबवैल के कनैक्शन जारी करवाए जाएंगे। आज नफे सिंह राठी को रोड शो बामडोली मोड से शुरु हुआ और हलके के लगभग सभी गांवों से होकर गुजरा। इस दौरान सैंकडों गाडियों का काफिला उनके रोड शो में शामिल रहा। राठी के समर्थकों ने इनेलो पार्टी जिंदाबाद, नफे सिंह राठी जिंदाबाद, बहादुरगढ की जनता जिंदाबाद के नारे भी लगाए। राठी ने कहा कि जिस प्रकार का सहयोग व समर्थन उन्हें बहादुरगढ हलके की जनता का मिल रहा है उससे उन्हें पूरा यकीन है कि उनकी जीत पक्की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।