बीजेपी को वोट देने से क्षेत्र में कई गुणा बढ़ जाएगा नशा इसलिए कांग्रेस को वोट दीजिए – प्रदीप चौधरी
October 19th, 2019 | Post by :- | 119 Views
कालका, पिंजौर,      ।     चुनाव के बाद ये स्टार प्रचारक नही दिखेगें, जो आज लोगों की वोट लेने के लिए बड़ी-बड़ी बातें बोल रहे है। इसलिए नशा, बेरोजगारी, हत्याएं, चोरी और भू-माफिया और खनन माफिया को याद करके वोट देने का वक्त है। उक्त शब्द आज चुनाव प्रचार के दौरान कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने नुक्कड़ सभाओं में बोलते हुए कहें।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि आज कालका में विकास के दावे करने वाले भाजपा के स्टार प्रचारक टूटी सडक़ों के गढ्डों में हिचकौले खा रहे थे। ऐसी स्थित को भुगतने के बाद पता नही वो किस मुंह से बीजेपी के लिए वोट की अपील कर रहे है।  पिछले पांच साल तक भाजपा के कुशासन को भुगतने वाली कालका की जनता इस बार हाथ का बटन दबाकर सुनहरे भविष्य को चुनेगी। प्रदीप चौधरी ने कहा कि चिट्टा का नशा हमारे बच्चों के लिए अंधकार बनकर फैल रहा है, जिसे भाजपा ने फैलाने का काम किया और जो 800 करोड़ के विकास के दावे भाजपा करती है। वो केवल झुठ बोलने के आधार बनाया हुआ है। असल में भू-खनन और नशा माफिया ने भाजपा राज में मन खोलकर कालका में पांव पसारें है। भाजपा दुसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों व स्टार प्रचारकों को वोट हथियाने के लिए बुला रही है, जबकि हरियाणा के मुख्यमंत्री की दुरी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाजपा को वोट देना किन्हीं भी मायनों में सही नही है।
प्रदीप चौधरी के चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व पार्षद अशोक कुमार कालू और उनकी नुक्कड़ सभाएं में सैंकड़ों लोगों ने विभिन्न पार्टियों को छोडक़र प्रदीप चौधरी की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है। प्रदीप चौधरी ने पार्टी में शामिल सभी लोगों को पूरा मान सम्मान देने की बात कहीं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।