विधानसभा आम चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार का समय हुआ पूरा
October 19th, 2019 | Post by :- | 120 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।       जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डा. एसएस फुलिया ने कहा कि हरियाणा विधानसभा आम चुनाव 2019 के लिए 19 अक्तूबर को सांय 6 बजे चुनाव प्रचार करने का समय समाप्त हो गया है, अब कोई भी प्रत्याशी या राजनैतिक दल किसी प्रकार का प्रचार-प्रसार नहीं कर सकते और जो भी आचार संहिता की उल्लघंना करेगा उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने शनिवार को देर सायं पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला की सभी विधानसभा क्षेत्रों में 21 अक्तूबर को प्रात:7 बजे से लेकर सांय 6 बजे तक मतदान होगा। इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली है। इसके लिए टीमों को तैयार कर दिया गया है और 20 अक्तूबर को विधानसभा अनुसार निर्धारित स्थानों पर पोलिंग पार्टियों की फाईनल चुनाव रिहर्सल सम्बन्धित रिटर्निंग अधिकारी की अध्यक्षता में अलग-अलग जगहों पर आयोजित की जाएगी। इसमें सभी सीईयू, बीईयू, वीवी पैट, ईवीएमज सहित अन्य चुनाव मतदान सामग्री वितरित की जाएगी।
उन्होंने कहा कि थानेसर और लाडवा विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव सामग्री कुरुक्षेत्र सेक्टर 13 अग्रसेन पब्लिक स्कूल, पिहोवा विधानसभा क्षेत्र की चुनाव सामग्री टैगोर पब्लिक स्कूल और शाहबाद विधानसभा क्षेत्र की चुनाव सामग्री आर्य कन्या कालेज शाहबाद में वितरित की जाएगी और इन्ही स्थानों पर विधानसभा चुनाव से सम्बन्धित मशीनों का फाईनल रिहर्सल का प्रशिक्षण दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 24 अक्तूबर का इन्हीं स्थानों पर ही मतगणना होगी। इसके लिए भी प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।