भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में निकले रोड शो में उमड़ा जनसैलाब
October 19th, 2019 | Post by :- | 149 Views

कालका  (चन्द्रकान्त शर्मा)


केन्द्र में मोदी और प्रदेश में मनोहर सरकार के पांच वर्षो के कार्यकाल में हुए रिकार्ड तोड़ विकास से जनता की आस्था भाजपा में पहले से भी ज्यादा बढ़ गई। महाराष्ट्र और हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा के चुनाव में अलग अलग जगहो में जनसभाओं को सम्बोधित करने का मौका मिला हर तरफ भाजपा के विकास कार्यो के नाम पर जनता वोट डालने के लिए उत्साहित है, 27 तारिख को पूरे देश में दिवाली मनाई जाएगी परन्तु हरियाणा में भाजपा की रिकार्ड तोड़ जीत होने पर प्रदेश की जनता 24 को ही दिवाली का जश्न मनाएगी यह बात शनिवार को केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कालका में भाजपा प्रत्याशी लतिका शर्मा के लिए वोट की अपील करते हुए कालका में एक विशाल जनसभा में कही।

ठाकुर ने कहा कि कालका हल्का हमारे हिमाचल प्रदेश से सटटा हुआ है यहाँ लतिका शर्मा ने अपने विधायक होने के दौरान हल्के में सैकंड़ो करोड़ के विकास कार्य करवाए उसका लाभ हिमाचल प्रदेश को भी हुआ क्योंकि कालका हल्के के बहुत से पुल व रास्ते हिमाचल और हरियाणा के बीच बने है जिससे दोनो राज्यों के लोगो को आना जाना आसान हुआ है यह काम लतिका शर्मा के प्रयास से ही संभव हो सके है। भाजपा की मोदी सरकार ने देश के लिए बहुत से ऐसे ऐतिहासिक फैसले लिए है जो आज तक कांग्रेस सरकार 60 साल में नही ले सकी, 370 धारा हटाना, तीन तालाक खत्म करना आदि जैसे फैसले है इसके अलावा सैकंड़ो वर्ष पुराना एक बड़ा फैसला भी जल्द आने वाला है जिसके ईतंजार में देश की जनता बहुत वर्षो से ईतंजार कर रही है। ठाकुर ने कहा कि अगर जनता हरियाणा में पहले से ओर भी ज्यादा विकास करवाना चाहती है तो उसके लिए भाजपा की सरकार रिकार्ड तोड़ सीटो से जीताकर लाने के लिए लतिका शर्मा को 50 हजार वोटो के मार्जन से जीताकर विधानसभा पहुंचाए।

5 वर्ष पहले हरियाणा में कांग्रेस की सरकार में एक विशेष जाति को ही सरकारी नौकरी में प्राथमिकता मिलती थी उस समय नौकरीयां बिकती थी परन्तु मनोहर सरकार में काबलियत के हिसाब से बिना भेदभाव नौकरीयां मिली है। इस मौके पर रेस्लिगं स्टार खली ने भी भाजपा प्रत्याशी लतिका शर्मा को वोट डालने के लिए अपील की और कहा कि जो काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किए है वो ओर कोई नही करवा सकता इसलिए प्रदेश और देश की सत्ता जनता के हको के लिए व विकास के लिए इसके हाथो में ही सुरक्षित है।

भाजपा प्रत्याशी लतिका शर्मा ने कहा कि उन्हे अपनी हर जनसभा में लोगो का भरपूर समर्थन मिला है, कहा कि मनोहर लाल सरकार में उन्होने जो हल्के में सैकंड़ो करोड़ के विकास करवाए है जनता उसी विकास पर ही वोट
डालकर पिछली बार से भी ज्यादा मार्जन पर भाजपा को जीत दिलाएगी। आज रायपुरानी के करीब एक दर्जन गांवो में जनसभाएं की और रायपुरानी के मेन बाजार में डोर टू डोर करके समर्थन मांगा जिसमें लोगो ने उन्हे आशवस्त करते हुए कहा कि इस बार पहले से भी ज्यादा वोटो से जीताकर कालका हल्का में कमल खिलाएगें।

इसके उपरांत केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, भाजपा प्रत्याशी लतिका शर्मा और खली एक ओपन गाड़ी में सवार होकर कालका रेलवे फाटक से रोड़ शो का शुभारम्भ किया जिसमें हजारों की संख्या में लोगो ने हिस्सा लिया। रोड़ शो कालका मेन बाजार से होते हुए पिंजौर मेन रोड़ होता हुआ मेन बाजार से यादविन्द्रा गार्डन तक जाकर खत्म हुआ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।