हरियाणा पुलिस ने अवैध विदेशी हथियारों के साथ पकडा युवक
October 19th, 2019 | Post by :- | 112 Views
पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।    हरियाणा पुलिस‌‌ पंचकूला‌ ने‌ रायपुर रानी में  गुप्त सूचना के आधार पर कस्बा के बस स्टैंड से एक गाड़ी में दो युवकों को विदेशी हथियारों सहित पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अपनी छानबीन शुरू कर दी हैं।
           प्राप्त जानकारी अनुसार रायपुर रानी बस स्टैंड पर रात एक गाड़ी ऑल्टो के-10 नम्बर एचआर-71एफ-4825 में दो युवक बैठे थे। जो पुलिस को गाड़ी के पास आता देखकर एक युवक गाड़ी से उतर कर भाग गया। तभी पुलिस अधिकारी एसआई कश्मीरा सिंह, तरसेम कुमार, जसविंद्र सिंह, रविशेर व रामपाल ने मुस्तैदी दिखाते हुए ड्राइवर सीट पर बैठे युवक को पकड़ कर उसका नाम पता पूछा। युवक की पहचान अभिषेक उर्फ रजत पुत्र नरेंद्र कुमार वासी उमरपुर जिला शामली (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई।
             युवक की तलाशी लेने पर उससे तीन विदेशी पिस्टल, 4 मैगजीन व 20 जिंदा कारतूस बरामद हुई। दूसरे आरोपी की पहचान प्रिक्षित राणा पुत्र साहब सिंह वासी सुल्तानपुर (बरवाला) के रूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक अभिषेक उर्फ रजत को न्यायालय में पेश किया जिसे न्यायालय द्वारा तीन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। वही पुलिस से दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की अभी पुष्टि नही हो सकी है। स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वे किस वारदात को अंजाम देने के लिए यँहा आये थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।