नवोदय विदयालय के एक साथ 21 बच्चे बुखार में
August 23rd, 2019 | Post by :- | 182 Views

कोंडागांव(नरेश गोलछा)-मुख्यालय के विकास नगर में संचालित जवाहर नवोदय विद्यालय (जेएनवी) के बच्चे आज एक साथ बीमार हो गए। सभी बच्चों को स्कूल प्राचार्य ने जिला अस्पताल आरएनटी में उपचार के लिए भेजा। यहां सभी बीमार बच्चों का जांच और उपचार करने के बाद वापस हॉस्टल भेज दिया गया है। उपचार कर रहे डॉक्टरों के अनुसार, बच्चों को मौसमी बुखार हुआ है, फिलहाल सभी की हालत सामान्य है।

इस बारे में विद्यालय के प्राचार्य संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि, मौसम के चलते छात्रावास के बच्चें एक-एक कर बीमार हो रहे थे। बीमार हो रहे बच्चों का कोण्डागांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉ. आरके सिंह से उपचार करवाया जा रहा था। लेकिन 22 अगस्त को बच्चों में संक्रमण बढ़ गया और एक साथ 21 बच्चें बीमार हो गए। ऐसे में सभी बच्चों को जिला अस्पताल आरएनटी में उपचार के लिए ले जाया गया। यहां उपचार और डॉक्टर के सलाह पर रक्त जांच भी करवाया गया है। वहीं जिला अस्पताल के सीएस डॉ. संजय बसाख ने बताया कि, सभी बच्चों को वायरल इंफेक्शन हुआ हैं। फिलहाल सभी की स्थिति सामान्य होने से बच्चों का रक्त परिक्षण कर दवा देकर छात्रावास लौटा दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।