हिसार में हुई पीएम मोदी की रैली,कहा हरियाणा वालो पर मुझे पूरा भरोसा के मुझे जिताये गे, कार्यकर्ताओ को जोश से भरा।
October 19th, 2019 | Post by :- | 78 Views

हिसार (लवकेश कथूरिया) आज एक चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिसार पहुंचे. यहां रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हरियाणा से मुझे विशेष लगाव है. उन्होंने कहा कि हरियाणा ने हर बार मेरी झोली भरी है. इस बार हिसार पहले से भी प्रचंड जनादेश बीजेपी के पक्ष में देने वाला है

पीएम मोदी ने कहा कि इस बार हरियाणा में सारे रिकॉर्ड टूटेंगे. हरियाणा का मुझ पर पूरा अधिकार है, मैं आपके सुख-दुख का साथी हूं. पीएम ने रैली में कांग्रेस पर जमकर हमले किए. उन्‍होंने कहा कि हम काम करते हैं और वो कारनामा करते हैं, हमारा काम करने में विश्‍वास है और कांग्रेस का कारनामा करने में यकीन है. मेरा पिछला कार्यकाल सफाई और गड्ढे भरने में गया, अब गति से काम करना है और नई इबारत लिखनी है. प्रधानमंत्री के साथ मंच पर हिसार जिले के सभी भाजपा प्रत्याशी माजूद रहे और प्रधानमंत्री जी ने सभी को जिताने की अपील की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।