मेरी स्टार प्रचारक है, मेरा चुनाव लड रही बहादुरगढ की जनता : नफे सिंह राठी
October 18th, 2019 | Post by :- | 454 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
भ्रष्टाचार को बहादुरगढ से जडमूल से समाप्त करना होगा मेरा लक्ष्य :- नफे सिंह राठी
मेरी जन्मभूमि व कर्मभूमि है बहादुरगढ, इसलिए उठाता हूं जनहित के मुद्दे :- नफे सिंह राठी
बहादुरगढ, 18 अक्तूबर। भ्रष्टाचार के विरुद्ध लगातार आवाज उठाने वाले पूर्व विधायक नफे सिंह राठी ने अपने संघर्ष में साथ देने वाली बहादुरगढ़ की जनता का आभार जताया है। शुक्रवार को अनेक स्थानों पर आयोजित जनसभाओं में नफे सिंह राठी ने कहा कि वे बहादुरगढ़ की जनता का ऋण कभी नहीं चुका सकते, क्योंकि उन्होंने मुझे दो बार नगर परिषद का चेयरमैन बनाया और दो बार बतौर विधायक सेवा का मौका दिया। बहादुरगढ़ उनकी जन्मभूमि और कर्मभूमि है और इसका समग्र विकास उनका दायित्व है।
इनेलो प्रत्याशी नफे सिंह राठी ने कहा कि बहादुरगढ़ की जनता उनके परिवार का हिस्सा है। पहले दस साल कांग्रेस और फिर पांच साल भाजपा ने बहादुरगढ़ में भ्रष्टाचार, भेदभाव और अपराध को बढ़ावा दिया। जिसके फलस्वरूप एनसीआर का यह शहर गुरुग्राम और फरीदाबाद के समान तरक्की नहीं कर पाया। जबकि उन्होंने लगातार इलाके के जनता के हित में मुद्दों की लड़ाई लड़ी। नगर परिषद में कांग्रेस और भाजपा की मिलीभगत से हो रहे भ्रष्टाचार का डट कर विरोध किया। अपने होटल में बुलाकर पुलिसकर्मी को पीटने वाले भाजपा विधायक की गुंडागर्दी का सड़कों पर सामना किया। कांग्रेस राज में अपनी ही सरकार के विरुद्ध सड़क जाम करने वाला पूर्व विधायक राजेंद्र जून गत पांच वर्षों में हलके में नजर नहीं आया और ना ही जनता की आवाज उठाना जरूरी समझा।
राठी ने कहा कि बहादुरगढ़ की 36 बिरादरी ने उन्हें अपना पूर्ण समर्थन देने की घोषणा करते हुए चश्मे का बटन दबाकर उनको विजयी दिलाने का संकल्प लिया है। राठी ने कहा कि बतौर विधायक उन्होंने शहर के साथ-साथ गांवों में भी भरपूर विकास कार्य करवाए थे। उन्होंने सदैव लोगों के हित में संघर्ष किया है। प्रत्येक गांव के एक-एक परिवार का वोट नफे सिंह राठी की झोली में जाएगा और उन्हें विधानसभा चुनाव में जीत दिलवाएगा। नफे सिंह राठी ने कहा कि बहादुरगढ़ की राजनीति से जुड़े मुझे 30 साल से अधिक हो गए हैं। सब मुझे जानते हैं और मैं सबको जानता हूं। कितने नेता आए और चले गए लेकिन हमारे सिवाय किसी ने भी बहादुरगढ़ की सुध नहीं ली। मैंने विपक्ष में रहते हुए भी बिना किसी स्वार्थ के आमजन की सेवा की है। चुनाव जीतने के बाद बहादुरगढ़ हलके का समग्र विकास मेरी प्राथमिकता होगी।
रोड शो करेगा जीत को पक्का :- नफे सिंह राठी
इनेलो प्रत्याशी नफे सिंह राठी शनिवार को सुबह 8:30 बजे रोड शो के जरीए हलके के लोगों से वोट की अपील करेंगे। रोड शो बामडोली मोड जेके अस्पताल के साथ से शुरु होगा एवं बामडोली, मुकंदपुर, कानौंदा, लडरावन, कुलासी, निलोठी, जसौरखेडी, आसौदा, बराही, सांखोल, कसार, सराय औरंगाबाद, डाबोदा, सौलधा, नूना माजरा, नयागांव, बालौर, सीदीपुर व ईस्सहेडी से होकर गुजरेगा। उन्होंने अपने सभी कार्यकर्ताओं से रोड शो में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की है। बहादुरगढ के हर गांव में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।