अनाजमंडी में विधायक सुभाष सुधा का व्यापारियों ने किया जोरदार स्वागत
October 18th, 2019 | Post by :- | 116 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।   थानेसर अनाज मंडी के व्यापारियों और आढतियों ने विधायक सुभाष सुधा का जोरदार स्वागत करते हुए संकल्प लिया कि विधायक सुधा को भारी बहुमत से जीताकर फिर से हरियाणा विधानसभा तक पहुंचाना है, इन व्यापारियों के जोश और उत्साह को देखकर स्वयं विधायक सुभाष सुधा भी दंग रह गए। इसके साथ ही अनाजमंडी के प्रधान और उपप्रधानों ने विधायक के साथ डोर टू डोर जाकर वोट मंागे और हर व्यापारी ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत भी किया।

शुक्रवार को अनाजमंडी के प्रंागण में विधायक सुभाष सुधा का मंडी प्रधान दयालचंद, प्रधान अजमेर सिंह, पूर्व प्रधान शशीकांत जैन, पूर्व प्रधान धर्मपाल सिंगला, हरियाणा राईस मिल एसोसिऐशन के चेयरमैन ज्वैल सिंगला, पूर्व प्रधान अंग्रेज सिंह, हंसराज सिंगला, पूर्व प्रधान मुकुंद लाल सिंगला, अग्रवाल समाज के प्रधान चंद्रभान गुप्ता, जयभगवान सिंगला, नरेन्द्र जिंदल, सतपाल सिंगला, सत्यनारायण सिंगला, मास्टर लक्ष्मी राम, निक्कू ढींगडा, राकेश जैन, नेम कुमार जैन, प्रधान शीशपाल, केएल सिंगला, सुरेश सभ्रवाल, विजय सभ्रवाल, सौरभ चौधरी, राम लाल अरोडा, राजीव जैन, सतपाल सिंगला, रामेश्वर गुप्ता, खरैती लाल सिंगला, राजीव सभ्रवाल, पार्षद भारत भूषण सिंगला, पार्षद दरबारा सिंह,दीपक माजरा, आशीश सभ्रवाल, जिला युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष गुरविन्द्र सिंह, विशाल सिंगला ने जोरदार स्वागत किया और यहां पर आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए विधायक ने कहा कि अनाजमंडी उनका घर है और यहां का एक-एक व्यापारी, आढती, मजदूर उनके परिवार का एक सदस्य है। इन लोगों से कोई वोट का रिश्ता नहीं है बल्कि एक परिवारिक रिश्ता है।
उन्होंने कहा कि अनाजमंडी का एक-एक व्यापारी और आढती हमेशा से उनके सुख दुख में साथ रहा है और आगे भी हमेशा साथ रहेगा। इस परिवार के एक-एक सदस्य के हितों की रक्षा करना, दुखों और समस्याओं को दुर करना और सुखों को साथ बांटना उनका एक नैतिक कर्तव्य है। इस परिवार के लोगों के हितों को लेकर हमेशा लडाई लडते रहे है और आगे भी लडते रहेेंगे। इस चुनाव प्रचार में पंजाब के पूर्व मंत्री हरबंस सिंह, दिल्ली प्रदेश महामंत्री रविन्द्र गुप्ता, दिल्ली से जयभगवान गोयल, गौरव सिंघल ने भी विधायक सुभाष सुधा के लिए वोट की अपील की है।  वहीं वीरवार को उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग ने विधायक के पक्ष में वोट करने की अपील की।

शुक्रवार को ही विधायक सुभाष सुधा ने चेयरमैन देवी दयाल द्वारा बीड अमीन में पूर्व सरपंच रामलाल द्वारा एकता विहार, जितेन्द्र व भीम सिंह द्वारा निट कैम्पस, दयालचंद द्वारा अनाज मंडी, नरकतारी सुनहेडी खालसा, गांव कुवंार खेडी की सामान्य चौपाल, गनसिंह गांधी द्वारा आयोजित कीर्ति नगर, अम्बेडकर भवन सेक्टर 8 केसी रंगा, सतनारायण सिंगला व संदीप शर्मा के लोटस ग्रीन सिटी, विशाल भाटिया सामुदायिक केन्द्र सेक्टर 8, पार्षद गुरदयाल सिंह काजल द्वारा कैलाश नगर, नरेश के चनारथल रोड, राजेश अरोडा व अक्षय कुमार सौदा बाजार, मसीता हाउस जगदेश, धोबी महौल्ला कुलदीप शर्मा गोल्डी, मोहन नगर महेश शर्मा द्वारा आयोजित विशाल जनसभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हल्का के विकास के लिए एक-एक व्यक्ति के वोट की जरूरत है, जब प्रत्येक व्यक्ति भाजपा को वोट देगा तो निश्चित ही थानेसर का विकास तेज गति से चलता रहेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।