मुलाना विधानसभा क्षेत्र के तहत प्रत्येक बूथ के 25-25 मतदाताओं के कार्ड पोस्ट किए , दिव्यांग मतदाता भी शामिल
October 18th, 2019 | Post by :- | 58 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )  ।
रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम बराड़ा बी.बी. कौशिक ने बताया कि आम विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत मुलाना विधानसभा क्षेत्र में सभी तैयारियां जोरों पर हैं। स्वीप गतिविधियों के माध्यम से लोकतंत्र के इस महापर्व में ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग अपनी भागेदारी सुनिश्चित करें इसके लिए उन्हें प्रेरित करने का काम भी किया गया है। मुलाना विधानसभा क्षेत्र के तहत प्रत्येक बूथ के 25-25 मतदाताओं के कार्ड पोस्ट किए गये जिनमें दिव्यांग मतदाता भी शामिल हैं।
रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम बी.बी. कौशिक ने बताया कि 06 मुलाना विधानसभा क्षेत्र (आरक्षित) में पुरूष मतदाता 113794 व महिला मतदाता 98763 हैं। विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत मुलाना विधानसभा क्षेत्र में 261 मतदान केन्द्र बनाये गये हैं जबकि 187 लोकेशन है। उन्होंने यह भी बताया कि मतदाताओं को अपने मत की महत्वता को समझते हुए 21 अक्तूबर को अपने मत का प्रयोग करके लोकतंत्र प्रणाली को मजबूत बनाना है। उन्होंने कहा कि मुलाना विधानसभा क्षेत्र में सुरक्षा की दृष्टि से सभी व्यापक प्रबंध किए गये हैं वहीं मतदाताओं की सुविधा के लिए मूलभूत सुविधाएं जैसे बिजली, पानी, रैम्प आदि व्यवस्थाएं भी की गई हैं। इस मौके पर तहसीलदार पुण्यदीप शर्मा, बीईओ डा राम प्रकाश, सुनील पूरी, नवीन कुमार सहित अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।