निकासी नाला बना लोगों के लिए आफत , बराड़ा के मुख्य मार्ग हुए जलमग्न
August 23rd, 2019 | Post by :- | 152 Views

अंबाला ,बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )  ।
कस्बा मे जो नाला पानी निकासी के लिए बनाया गया था। वह ही लोगों के लिए आफत बन गया है। बराड़ा में लाखों रूपये की लागत से बना जिससे लोगों को बड़ी खुशी थी कि अब कस्बा में पानी निकासी हो जाएगी। बरसातों के दिनों में पानी खड़ा नही होगा। लेनिक अब बरसात के पानी की इससे निकासी नही हो सकी बल्कि इस नाले से ही होकर बरसात का पानी व मारकड़ा नदी का पानी बाजार में घूस गया है। जिस कारण मार्केट में दुकानों के आगे पानी भर जाने से जहां वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं दुकानदारों का धंधा चौपट हो चुका है। दुकानदार मोहन कुमार, राजीव कुमार, प्रवीण कुमार व उमेश ने बताया कि दुकानों के आगे कई-कई फीट पानी खड़ा हो गया है। जिस कारण दुकानों का काम प्रभावित हो रहा है। कस्बा में पानी निकासी के लिए बना नाला नाकाम साबित हो चुका है। लोगों ने बताया बाईपास पर महाराण  प्रताप चौक, क्वालीटि चौक, बस स्टैंड, पुरानी तहसील कार्यालय परिसर व बीडीपीओ के सामने पानी खड़ा होने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वाहन चालकों ने बताया कि पानी खड़ा होने के कारण जगह ने तालाब का रूप ले लिया है। तो कहीं सड़क धस जाने से वाहन फस रहे हैं। बीरवार को बराड़ा बाईपास पर एक ट्रक धस गया। जबकि पुरानी तहसील के पास एक कैंटर धस गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।