बस की चपेट में आने से घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान हुई मौत।
October 18th, 2019 | Post by :- | 150 Views

बीकानेर,(मनीष)। बीछवाल पुलिस थाना क्षेत्र में कल बस की चपेट में आए व्यक्ति की पीबीएम हॉस्पिटल में ईलाज के दौरान हो गई। इस संबंध में मृतक के साथी रिश्तेदार ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

बीकानेर के जम्भेश्वर नगर निवासी शिवरतन पुत्र बगड़ावतराम बिश्नोई रिपोर्ट देते हुए बताया कि गुरुवार को वह और उसका रिश्तेदार हनुमानाराम पुत्र फुलाराम बिश्नोई निवासी जम्भेश्वर नगर दोनों हनुमानाराम के कृषि उपकरण ट्रांसपोर्ट नगर बीछवाल से खरीदकर नया गांव दियातरा जाने वाली बस का इंतजार कर रहे थे। शाम करीबन पौने पांच बजे आरजे 07 एपी 1224 बस आई, बस में परिवादी शिवरतन चढ गया और हनुमानराम बस में चढ रहा था कि बस चालक ने बस को तेज गति से चला दिया। जिससे हनुमानाराम बस की सीढिय़ों से सड़क पर गिर गया और बस के पिछले टायर की चपेट में आ गया,जिससे हनुमानाराम के गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसे घायल अवस्था में  पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।