राजबीर बराड़ा के पक्ष में वोट की अपील करने सीएम मनोहर लाल खट्टर पहुंचे मुलाना। मुलाना हल्के से हजारों युवा पहुंचे तेपला जनसभा में।
October 18th, 2019 | Post by :- | 223 Views

मुलाना, 18 अक्तूबर (जयबीर राणा थंबड़)
शुक्रवार को मुलाना हल्का के बीजेपी प्रत्याशी राजबीर सिंह बराडा के पक्ष में वोट की अपील करने सीएम मनोहर लाल खट्टर तेपला में एक जनसभा में पहुंचे। यहाँ रैली में मौजूद भारी जनसमूह को देख कर गदगद हुए सीएम खट्टर ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भारत माता की जय की अपेक्षा सोनिया गांधी की जय में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि वोट डालने से पहले आपने देश का नेतृत्व देखना है, देश प्रदेश की उपलब्धियों को देखना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में हुए विकास व उपलब्धियों को पचा नहीं पा रही। उन्होंने कहा कि हमने सिस्टम चेंज किया है, प्रदेश में भ्रष्टाचार को समाप्त किया है। सिस्टम में पारदर्शिता को अपनाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पूरे देश मे भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। भ्रष्टाचार करने वाले इंतजार में बैठे हैं क्या पता कब जेल में जाने का नम्बर आ जाये। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के तरीके से शासन नहीं चलेगा। कांग्रेसी प्रदेश को जायदाद अपनी रियासत मान कर शासन करते हैं। कांग्रेस का ये खेल अब बंद हो चुका है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर परिवार वाद व वंशवाद का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि 70 साल से 370 धारा जोकि देश पर कलंक लगा हुआ था उसको एक दिन में हटा दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हरदिल अज़ीज राजबीर सिंह बराडा को मुलाना हलके से प्रत्याशी बनाया है। जोकि पहले भी आपकी सेवा करते रहे हैं। इसलिए आप सभी ने आने वाली 21 अक्तूबर को कमल के सामने वाला बटन दबाकर राजबीर सिंह बराड़ा को भारी मतों से विजयी बनाना है। इसी के साथ लोकसभा अंबाला के सांसद व केंद्र सरकार में जल संसाधन मंत्री रतन लाल कटारिया ने भी अपने विचार रखे उन्होंने जनता का हार्दिक स्वागत अभिनंदन किया। उन्होंने अपने अभिभाषण में कहा कि आप सब ने इतने भारी मतों से मुझे जीता कर लोकसभा में भेजा और केंद्र में मंत्री बनवाया। यह आप सब लोगों की देन है। इसी प्रकार आप सभी आने वाली 21 तारीख को कमल का बटन दबाकर राजबीर सिंह बराडा को विजय बनाएं।

बॉक्स: उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर नोटों से वोटो को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए सचेत रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से अन्य पार्टियों के लोग अफवाहें फैलाएंगे। क्योंकि इस पर किसी का कोई कंट्रोल नहीं है। हमने किसी भी गलत फहमी का शिकार नहीं होना है।

बराड़ा मुख्य बाजार में किया जनसंपर्क:
राजबीर सिंह बराडा ने बाद दोपहर बराड़ा मुख्य बाजार में दुकानदारों से जनसम्पर्क किया। उन्होंने मुख्य बाजार की प्रत्येक दुकान पर जाकर दुकानदारों से भेंट कर वोट की अपील की। दुकानदारों ने फूल मालाएं पहना कर राजबीर सिंह बराड़ा का अभिन्नदन किया। उन्होंने लोगों से अपील की उन्हें अधिक से अधिक वोटों से जीताकर विधानसभा में भेजें ताकि हलके की समस्याओं का समाधान हो सके। दुकानदारों ने उन्हें अधिक से अधिक वोटों से विजयी करने का आशीर्वाद दिया।ईस मौके पर रोकी राणा बराड़ा, डॉक्टर दरब सिंह,डिम्पल राणा,सरदार सजन सिंह,सचिन अलियासपुर,देवल राणा,टोनी सेहला, राजबीर पूर्व सरपंच आदि मोजूद रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।