भाजपा नेत्री व मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने होडल विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी जगदीश नायर के पक्ष में मांगे वोट |
October 18th, 2019 | Post by :- | 310 Views

हसनपुर पलवल  (मुकेश वशिष्ट) :-  बीजेपी की स्टार प्रचारक व मथुरा से लोकसभा सांसद हेमा मालिनी ने शुक्रवार को होडल बस स्टैंड के निकट एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी जगदीश नायर के समर्थन वोट मांगे। उन्होंने यहां अपने संबोधन से पहले तीन बार-बार राधे-राधे कहकर लोगों को संबोधित किया। सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मैं मथुरा की सांसद हूं तो राधे-राधे तो जरूरी है। वह जिस भी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने गई हैं वह हमेशा विजयी हुआ है।

उन्होंने कहा कि आप भी जगदीश नायर को वोट देकर अपने क्षेत्र से विजयी बनाए। उन्होंने कहा कि वह पिछले बीस साल से बीजेपी पार्टी में जुडकर प्रत्येक प्रत्याशी के लिए प्रचार करती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज हमारा देश पूरी तरह से सुरक्षित है। प्रधानमंत्री मोदी ने हमारे देश को विश्व के अंदर पहचान दी है ऐसा आज तक किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं किया। प्रधानमंत्री हमारे देश की गरीव महिलाओं, युवाओं के लिए इतना कार्य कर रहे हैं यह भी किसी ने आज तक नहीं किया।

उन्होंने कहा कि आज आप गलत निर्णय लेकर कोई गलत फैसला नहीं करें और ना ही किसी अन्य पार्टी के साथ जुडने की सोचें नहीं तो बहुत दुखी जीवन हो जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमें बहुत कुछ सिखने व करने को मिल रहा है और हम प्रत्येक योजनाओं में सफल भी हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी जगदीश नायर ने पहले भी जनता की भलाई के लिए कार्य किए है और आगे भी कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें होडल क्षेत्र क जनता पर पूरा भरोसा है कि वह बीजेपी प्रत्याशी जगदीश नायर को यहां से जीताकर भेजेंगे। जनसभा के इस मौके पर गौ सेवा धाम से देवी चित्रलेखा ने बीजेपी प्रत्याशी जगदीश नायर के पक्ष में वोट देने की अपील की। हेमा मालिनी का जनसभा में पहुंचने पर बीजेपी नेता व कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।