बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान है सबसे बड़ा – संतोष शर्मा
October 18th, 2019 | Post by :- | 157 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।       ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ जैसे मुहिम पर संतोष शर्मा ने प्रकाश डालते हुए कहा कि बेटियां हैं अगर वह पढ़ेंगी तो ना सिर्फ अपने परिवार का बल्कि दूसरों किसी के भी परिवार को वो शिक्षित कर सकती है। उन्होंने कहा कि बेटी को पढ़ाना बहुत ही जरूरी है क्योंकि और हम उनके शिक्षा को इग्नोर कर देते हैं तो भविष्य भी इग्नोर हो जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर बेटियां पड़ेंगी तभी जाकर हमारा भविष्य और देश का भविष्य सफल होगा।
इसके बाद प्राचार्या संतोष शर्मा ने विधालय की एन एन सी विंगस के साथ श्री राजेन्द्र कुमार को हरी झंडी देकर रैली के लिए रवाना किया ।

प्राध्यापक एवं एन.सी.सी अधिकारी श्री राजेन्द्र कुमार ने बताया कि रैली स्कूल से बाज़ार तक निकाली गई। रैली के दौरान बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे लगाए गए एवं इस अभियान को जन जन की आवाज बनाने के लिए प्रेरित किया गया। इस रैली के दौरान एनसीसी कैडेट्स ने सक्रिय प्रतिभागिता की। इस अवसर पर श्री देवी चंद, राकेश, अनंत राम विशेष रूप से उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।