एक बार फिर रा. व. मा. वि. होली का सुंदर प्रांगण स्कूली बच्चों द्वारा बिखेरे गये लोक रंगों से हुआ सराबोर
August 18th, 2019 | Post by :- | 131 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी / जयबीर राणा थंबड ) ।
शिक्षा विभाग हरियाणा द्वारा बच्चों में छुपी प्रतिभा को निखाराने के लिये आज लोक कला उत्सव का रंगारंग आयोजन गाँव होली के सरकारी विद्यालय में किया गया। जिसमें खण्ड बराड़ा के विद्यालयों ने ग्रुप डांस, सोलो डांस, ग्रुप गीत, ड्रामा, लोकनाच, रागनी और सांझी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।संजीव धीमान, अशोक कुमार सैनी, गीता पाल, मनप्रीत कौर,मंजू कौशिक, पूजा सभरवाल, सुमन, आरती अग्रवाल, सुनीता दुआ और गीता ने निर्णायक मण्डल की भूमिका निभाई।

अपने अध्यक्षीय संबोधन में प्रधानाचार्य जगदीश मेहरा ने बच्चों द्वारा किये गये लाजवाब प्रदर्शन को सराहते हुए उन्हें भारत के चमकते हुए सितारे बताया।
ड्रामा के वर्ग 9 से 12 में रा.व.मा.वि. होली प्रथम और रा. मा. सं. व मा. वि. बराड़ा द्वितीय, ग्रुप डांस के वर्ग 9 से 12 में रा. व. मा. वि. होली प्रथम और वर्ग 5 से 8 में रा. व. मा. वि उगाला प्रथम और रा. व. मा.वि. होली द्वितीय, सोलो डांस के वर्ग 9 से 12 में रा व. मा. वि. होली की गूंजन प्रथम और वर्ग 5 से 8 में रा.व.मा.वि. होली की सुनयना प्रथम और रा.व.मा.वि.राजोखेड़ी की गायत्री द्वितीय, ग्रुप गीत के वर्ग में रा व. मा. वि. तंदवाल प्रथम और रा. व. मा. वि. होली द्वितीय और वर्ग में रा. क.मा. वि. उगाला प्रथम, रागनी के वर्ग 5 से 8 में रा. व. मा. वि. तंदवाल का संजीव कुमार प्रथम और वर्ग 5 से 8 में रा.मा.सं.व. मा. वि. बराड़ा की आरजू प्रथम और रा व मा वि तंदवाल की रेणु द्वितीय और सांझी प्रतियोगिता के वर्ग में 9 से 12 में रा. व. मा. वि. मनका मनकी की अंजू प्रथम और रा. व. मा. वि. होली की रिया द्वितीय और वर्ग से में रा व मा वि होली की योगीता प्रथम और रा व मा वि तंदवाल की फरजाना द्वितीय रही।
इस मौक़े पर ज्ञान चंद शर्मा, धर्मपाल शर्मा, धर्मबीर सिंह, कुलकर्णी शर्मा, राम करण, ओम प्रकाश और तरसेम सैनी शामिल रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।