गांव बाबालदाना में ब्राह्मण समाज ने दिया रामफल मलिक को खुला समर्थन जजपा का चुनावी घोषणा पत्र प्रदेश की तस्वीर व तकदीर बदलने वाला : मलिक
October 18th, 2019 | Post by :- | 224 Views

कैथललोकहित एक्सप्रैस, ( ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) । कैथल से जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार रामफल मलिक ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत हलके के गांव बाबा लदाना, मानस, कुतुबपुर, अम्बेडकर नगर, भगत सिंह कालोनी, बलराज नगर, पट्टी अफगान व चीका रोड़ गली नम्बर 6 में जनसभाओं को सम्बोधित कर हर वर्ग के लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील की। इसी कड़ी में आज गांव बाबालदाना में रामफल मलिक को उस समय भारी सफलता मिली जब ब्राह्मण समाज के सतबीर शर्मा, दलबीर शर्मा, मांगे राम शर्मा, रोशन लाल शर्मा, संजय शर्मा, बुद्ध राम शर्मा, विनोद शर्मा, मेशी शर्मा, कृष्ण शर्मा, सुनील शर्मा, मोहित शर्मा, विरेंद्र शर्मा, नरेश शर्मा, मेहरपाल शर्मा, धर्मपाल शर्मा, इंद्रशर्मा, बलराज शर्मा, फग्गु राम शर्मा, पंडित शेरा मिस्त्री, शिव कुमार व रमेश सहित सभी ब्राह्मण समाज ने रामफल मलिक को तन,मन,धन से खुला समर्थन देने का ऐलान किया और फूलों की माला पहनाकर भव्य स्वागत कर रिकार्ड तोड़ मतों से जितवाने का वादा किया। वहीं गांव संगतपुरा में भी बलवान व बङ्क्षलद्र हरिजन ने मलिक की अगुवाई में जजपा पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। जनसभाओं को संबोधित करते हुए मलिक ने कहा कि जजपा का चुनावी घोषणा पत्र प्रदेश की तस्वीर व तकदीर बदलने वाला है। घोषणा पत्र में किए गए सभी वादे जजपा की सरकार बनते ही पहली कलम से दुष्यंत चौटाला पूरा करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस एक भ्रष्ट पार्टी है तो भाजपा जनविरोधी पार्टी है। पहले प्रदेश को कांग्रेस की सरकार ने हरियाणा को खोखला किया और अब भाजपा की सरकार अनाप-शनाप फैसले लेकर प्रदेश की जनता के हितों से खिलवाड़ करी है। रामफल ने कहा कि प्रदेश मे कानून व्यवस्था बिल्कुल चरमरा चुकी है, जिसके कारण प्रदेश में गुंडातत्वों का बोलबाला है और दिनों-दिन अरापध की संख्या बढ़ रही है। भाजपा ने किसानों की आय दुगनी करने का दावा किया था लेकिन सरकार ने उसे पूरा नहीं किया है, जिससे कि सानों पर कर्ज का आर्थिक बोझ बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस व भाजपा सरकार के कामों को देखकर उन्हें रिजक्ट कर चुकी है और एक जजपा ही एकमात्र विकल्प है, जिससे प्रदेश की जनता को आशा है। जजपा चौ. देवी लाल की नीतियों को लेकर चल रही है, जिसे सभी वर्गों का सहयोग मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में अगली सरकार जजपा अपने बलबूते पर बनाएगी, जिसमें हर वर्ग की सुनवाई होगी और हर तरफ विकास, शांति, अमन, चैन व भाईचारे का माहौल स्थापित होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।