कांग्रेस के प्रत्याशी डॉक्टर शमसुद्दीन ने किया दर्जनों गांवों का दौरा, मिला अपार जनसमर्थन।
October 17th, 2019 | Post by :- | 74 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन )सोहना तावडू  विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ शमसुद्दीन ने मंगलवार को दर्जनों गांव का दौरा किया। कहीं पदयात्रा तो कहीं जिप्सी में सवार होकर। उन्होंने जनता का जन समर्थन मांगा और जनता से अपनी बात कही। कई स्थान पर उनका जोरदार स्वागत भी किया गया। और लोगों ने उन्हें समर्थन का भरोसा दिलाया। शमसुद्दीन ने कहा कि कांग्रेस गरीबों की पार्टी और कांग्रेस की नीति हमेशा गरीबों का विकास करने और गरीबों को बसाने की रही है। इसके विपरीत भाजपा ने हमेशा गरीबों को उजाड़ा है और गरीब विरोधी नीतियां बनाकर उन्हें परेशान किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब कांग्रेश चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री थे तो इतने विकास कार्य किए गए जिनकी कोई गिनती नहीं।

भाजपा सरकार इन 5 सालों में तो केवल हुड्डा सरकार द्वारा घोषित विकास कार्यों को ही आगे बढ़ाती रही। भाजपा ने अपनी तरफ से कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने के मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म करने की बात कहते हैं लेकिन सभी जानते हैं कि भाजपा के शासन में भ्रष्टाचार बढे हैं। उन्होंने मंगलवार को घोष पेठी, बढ़गंपुर, बंधवाडी, ग्वाल पहाड़ी, खेड़ी, खड़क जलालपुर, निजामपुर, ढाणी, निजामपुर, बुराका आदि जैसे कई गांव में प्रचार किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।