हरियाणा‌ पुलिस ने 30 किलो गांजा किया‌ बरामद
October 17th, 2019 | Post by :- | 46 Views
चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।     पुलिस महानिदेशक हरियाणा पंचकूला के निर्देशानुसार आगामी विधानसभा चुनाव के मध्यनजर पलवल पुलिस के द्वारा अवैध अस्ला, नशीले पदार्थो की तस्करी को रोकने के लिये चलायें जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला‌ पलवल की चान्दहट थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान 30 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। यह जानकारी पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।
                  प्रवक्ता ने आगे बताया कि कल  रात को ए0एस0आई0 रामकरण, एस0टी0ओ0 सुमेर सिंह, एग्रीकल्चर विभाग व पुलिस टीम के0जी0पी0 रोड नजदीक टोल प्लाजा पर संदिग्ध वाहनो की चैंकिग कर रहे थें। तभी एक गाडी नम्बर यू0पी014-ए0वी0-8142 उतर प्रदेश की तरफ से आती हुई दिखाई दी। जो पुलिस पार्टी को देखकर गाडी को वापिस मोडकर जानें लगा। जिस पर पुलिस पार्टी के द्वारा गाडी को काबू किया गया। गाडी मे नशीला पदार्थ होने का शक होने पर तहशीलदार पलवल को मौका पर बुलाकर गाडी को चैक किया गया। गाडी की डिग्गी मे एक कटटा मे नशीला पदार्थ बरामद हुआ। जिसको चैक करने पर 30 किलो गांजा पाया गया।
              गाडी चालक अक्षत पुत्र सुधीर निवासी सरावा हापुड उतर प्रदेश के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफतार कर लिया गया। पुछताछ मे आरोपी ने बतलाया कि वह इस गांजा को हापुड से खरीदकर लाया था और उसे यह गांजा ध्रुव ठाकुर निवासी मढराक उतर प्रदेश को देना था। जिसके लिये उसे पैसे मिलते है। पुलिस ने आरोपी को आज पेश अदालत करके साथी आरोपीयो की गिरफतारी के लिये दो दिन के पुलिस रिमान्ड पर लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।