औरत के साथ हाथापाई और अवैध रूप से मारपीट कर मामले में तीन माह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने नही की कार्रवाई ।
October 17th, 2019 | Post by :- | 192 Views

तीन माह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने नही की कार्रवाई ,पीड़िता ने लगाई इंसाफ की गुहार ।
ससुराल वालों पर मारपीट के लगाए आरोप ।
कसम खाओ तो होगा मामला दर्ज :डी एस पी ।
जंडियाला गुरु
नेहा भाटिया पत्नी विजय वर्मा निवासी जंडियाला गुरु ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि वह किराए के मकान पर रह रही है ।वह 15 जुलाई 2019 को अपने पति के साथ ससुराल वालों के घर गई ,जबकि मेरे ससुर घर मे ना होने पर मैंने देवर को उनको बुलाने के लिए कहा ।पर उसने साफ मना कर दिया ।उसने दुकान से घर आकर मेरे पति के साथ हाथापाई की ।मैंने बाहर भागकर छोर मचा कर अपने पति की जान बचाई ।मेरे ससुर रजिंदर सिंह औऱ मेरे देवर गगन वर्मा और उसकी पत्नी आरती ने गली में खड़े होकर अश्लील गालियां निकाली ।उसके करीब 2 घन्टे के बाद मेरे ससुर ने मुझे औऱ मेरे पति को जान से मारने के लिए दोनों बेटों गगन औऱ मनमोहन के साथ 2 अज्ञात लड़को को को भेज दिया ।जिन्होंने ने मेरे पति की गैरहाजिरी में मुझ पर जानलेवा हमला किया।जिसमें मेरी दोनों बाजू और गर्दन पर चोटें लगाई ।मेरी बड़ी बेटी 7 वर्षीय को थप्पड़ मारकर पीछे फैंक दिया ।इस मामले की मैंने पुलिस चौकी स लेकर एस एस पी देहाती अमृतसर तक शिकायत की है लेकिन किसी ने भी सुनवाई नही की है ।उसने कहा कि अगर उसे इंसाफ नही मिला तो वह इसके लिए सँगर्ष और तेज़ करेगी ।
इस मामले में जब डी एस पी जंडियाला गुरु गुरिंद्रबिर सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि अगर पीड़िता कसम खाकर यह कह दे कि जो उसने शिकायत में लिखा वह सत्य है तो वह मामला दर्ज कर देंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।