करसोग के वार्ड न्यारा मे लगभग एक महीने से पानी की सप्लाई ठप्प,ग्रमीणों ने विभाग के खिलाफ जमकर की नारेबाजी,
August 23rd, 2019 | Post by :- | 267 Views

मंडी,करसोग (मोहन शर्मा): पूरे प्रदेश में कुछ दिनों पहले जमकर बरसात बरसी। इतनी बारिश होने के बाबजूद बरसात के दिनों में भी करसोग के वार्ड न्यारा में 1 महीने से पानी की सप्लाई ठप्प है।  पिछले कई दिनों से पानी की किल्लत के चलते नगंर पचांयत के न्यारा वार्ड के लोग सडको पर उतरने को विवश हो गये।इन्होने न्यारा वार्ड  की सड़क पर आकर विभाग के प्रति रोष जताते हुए जमकर नारेवाजी की।इनका आरोप ह्रै की न्यारा वार्ड के आधे घरो मे करीव 20,25 दिन से पानी की सप्लाई ही नही आ रही जिस कारण इन्हे पेयजल से समवधित समस्या का वुरी त्तरह सामना करना पड़ रहा ह्रै सव्र का बांध तव टुटा सभी विभागीय अधिकारीयों को अगवत करवाने के वाद भी समस्या का हल नही हुआ। आई पी एच बिभाग के सुस्त रवैये को देखकर लोगो मे खासा रोष है। क्योंकि पूरे प्रदेश में ही इतनी ही बरसात हुई है और सभी जगह कुछ दिनों में ही पानी की सप्लाई बहाल कर दी गई है लेकिन न्यारा वार्ड के लोग अभी बजी आधी आधी रात तक हेण्डपम्प या सार्वजनिक स्तोत्रों के पास लाइनों में खड़े होने को मजबूर है। विभाग के जेई को भी मौके पर पहुचकर लोगो के गुस्से का शिकार हेाना पड़ा  ।लोगो ने कडे शब्दों में कहा की अगर इस समस्या का हल नही हुआ तो ग्रामीण आईपीएच विभाग कार्यलय का घेराव करने के साथ उग्र आन्दोलन करने को विवश हो जायेगे।

इस बारे आई पी एच जेई पुनीत राणा ने कहा की  वारिश के कारण पाईप लाईन टुटने के कारण मिट्टि भर गई है इसे तुरन्त प्रभाव से बहाल किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।