भाजपा का विधायक बनाकर भेजें विकास को गति मिलेगी : कृष्ण पाल गुर्जर
October 17th, 2019 | Post by :- | 277 Views

        लोकहित एक्सप्रेस

पलवल/ प्रवीण आहूजा

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में जो विकास कार्य हुए हैं वे अब तक किसी सरकार में नहीं हुए उसी प्रकार हरियाणा प्रदेश में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास कार्य किए गए हैं। वह काबिले तारीफ है उन्होंने कहा कि जिस प्रकार मोटरसाइकिल के दो पहियों में से एक पहिया किसी और वाहन का हो तो ठीक ढंग से नहीं चलती है उसी प्रकार यदि केंद्र में सरकार कोई और हो राज्य में कोई और हो तो विकास का पहिया थम सा जाता है बीते 5 वर्षों में एमपी आपका भाजपा की सरकार थी और विधायक किसी और का था उसके बावजूद क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाए गए भाजपा का ही विधायक बने तो विकास को और ज्यादा गति मिलेगी ।

तूफानी चुनावी दौरे के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि जिस प्रकार जनता ने मुझे इतनी ज्यादा वोट देकर लोकसभा में दूसरी बार भेजा है उसी प्रकार दीपक मंगला को अधिक वोटों से विजयी बनाकर विधायक बनाएं। इससे विकास को और ज्यादा गति मिलेगी उन्होंने बताया बीते 5 वर्षों में पलवल विधानसभा क्षेत्र से भय और भ्रष्टाचार का शासन जड़ से खत्म किया है और लोगों को अमन व शांति का सुशासन मिला है इतने विकास कार्य हुए हैं कि पहले कभी भी नहीं हुए लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथ मजबूत करने के लिए विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करें उन्होंने पलवल के पंजाबी धर्मशाला में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सभा भारी संख्या में पहुंचे लोगों का आभार व्यक्त किया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।