देवीवती शिक्षा संस्थान की ओर से लगाई गई प्रदर्शनी।
October 16th, 2019 | Post by :- | 182 Views

पानीपत (अमित जैन)

स्थानीय यमुना एंक्लेव में 15 व 16 अक्टूबर को करवा चौथ पर्व के उपलक्ष में देवीवती शिक्षा संस्थान की ओर से प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।

जिसमे संस्था की ओर से 35 लड़कियों ने भाग लिया इस मौके पर प्रतिभागियों द्वारा दीपावली के दीए,करवा चौथ की थाली,सूटों की लटकन,रंगोली, सगुन कार्ड, कपड़े के बैग आदि बनाए गये।

सभी आइटमों को प्रदर्शनी में आए लोगों द्वारा पसंद किया गया व सभी ने अपनी सुविधानुसार खरीददारी भी की।

डॉ. श्रेया ने जानकारी देते हुए बताया कि यह इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करने से यह भारतीय कला का बहुत अच्छा प्रदर्शन है। जो कि सुबह 9:00 बजे से लेकर रात्रि 10:00 बजे तक चला।

जिसमें हर क्षेत्र से महिलायें मेहंदी लगवाने आई महिलाओं द्वारा देवीवती संस्था द्वारा किए जाने वाले कार्य की बहुत सराहना की।प्रदर्शनी से जो धनराशि एकत्रित हुई वह जरूरतमंद लड़कियों में वितरित की गई।

इस मौके पर मुख्य रूप से यमुना एंक्लेव की सरिता सिंगला,अनीता बुद्धिराजा, किरण बठला,सीमा अरोड़ा, मनीषा आहूजा,रीना सिंगला, सुकृति मिड्ढा आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।