2012 तेज-तर्रार IAS उज्जवल कुमार को महराजगंज का नया डीएम बनाया गया
October 16th, 2019 | Post by :- | 524 Views

महराजगंज के जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय को मिली पाप की सजा, हुए सस्पेंड पहली बार जिले का चार्ज पाये प्रमोटेड आईएएस अमरनाथ उपाध्याय को सीएम योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार और अनियमितता के मामले में निलंबित किया है। इन्होंने मधवलिया गो सदन में भारी अनियमितता की है।

महराजगंज जिले के सत्तारुढ़ भाजपा के दो जनप्रतिनिधियों के दबाव में गैरकानूनी कार्यों को अंजाम देने वाले का जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय को सीएम योगी आदित्यनाथ ने करारा सबक सिखाया है।

नौतनवा तहसील में गेहूं क्रय केन्दों पर खरीद के बाद करोड़ों की गेहूं गायब हो जाने से लेकर घुघुली नगर पंचायत के सरकारी धन को गलत तरीके से एनएच के कामों में खर्च करने जैसे तमाम आरोपों से अमरनाथ घिरे हुए हैं।

जिलाधिकारी ने मधवलिया गो सदन में भारी पैमाने पर अनियमितता की है। विभागीय जांच में ये सब आरोप सच पाये गये। डीएम सहित कुल पांच अधिकारियों को निलंबित किया गया है।

मुख्य सचिव राजेन्द्र तिवारी ने बताया कि आईएएस अमरनाथ उपाध्याय पर विभागीय जांच के अलावा एफआईआर भी दर्ज होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।