जनता 21 अक्टूबर को वोट की चोट से लेगी भाजपा से बदला : नफे सिंह राठी
October 16th, 2019 | Post by :- | 111 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
बहादुरगढ में पीने का साफ पानी मुहैया करवाना होगी प्राथमिकता:- नफे सिंह राठी
किसानों के खेतों के लिए ड्रेन में पानी डलवाकर भी करवाएंगे सिंचाई:- नफे राठी
बहादुरगढ को बेसहारा पशुओं से कराएंगे मुक्त:- नफे सिंह राठी
बहादुरगढ, 16 अक्तूबर। इंडियन नेशनल लोकदल के बहादुरगढ विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी नफे सिंह राठी ने कहा कि पिछले कई सालों से बहादुरगढ में पीने का गंदा पानी सप्लाई किया जा रहा है। जिससे ना केवल लोग बीमार हो रहे है बल्कि तरह-तरह की बीमारियां उनको घेर रही है। जहां एक तरफ भाजपा वाले लगभग 100 करोड रुपये खर्चा पीने के पानी व सीवर लाइन के बहाने अमरुत योजना पर दिखा रहे है वहीं दूसरी तरफ बहादुरगढ की जनता पिछले कई सालों से सीवरयुक्त पानी पीने को मजबूर है। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव जीतने के बाद लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि प्राथमिकता के आधार पर पीने का साफ पानी उपलब्ध करवाऊंगा। हमने पहले भी इस दिशा में काम किया है और मिनरल वॉटर से अच्छा पानी अपने समय मुहैया भी करवाया है।
राठी ने कहा कि इसी कडी में जिन गांवों में खेतों की सिंचाई के लिए पानी नहीं है उनके लिए चाहे ड्रेनों के पानी डलवाकर किसानों के खेतों तक पहुंचाना पडा तो हम इस बात में कतई परहेज नहीं करेंगे। हमारा मकसद किसानों को सुदृढ एवं समर्थ बनाना रहेगा। क्योंकि पिछले 15 सालों में किसानों का जितना नुकसान भाजपा कांग्रेस की सरकार ने किया है उतना नुकसान कभी नहीं हुआ।
वहीं राठी ने कहा कि बहादुरगढ में बेसहारा पशुओं की समस्या बहुत विकराल रुप धारण कर चुकी है। ना कांग्रेस की तरफ से इस संबंध में कोई समाधान नहीं हुआ है बल्कि भाजपा ने तो इस समस्या को उत्पन्न किया गया है। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ की जनता के आर्शीवाद से वे विधायक चुने जाएंगे तो तीन माह के भीतर-भीतर बेसहारा पशुओं की समस्या से पूर्ण रुप से निजात दिला दी जाएगी। लगतार लोगों के बीच में रहने से हलके व क्षेत्र की समस्याओं से भली भांति वाकिफ हूं। जनता का आपार समर्थन व सहयोग उन्हें लगतार मिल रहा है। जिसके लिए बहादुरगढ की जनता का हमेशा ऋणि रहूंगा, क्योंकि 21 तारीख को जनता अपना बदला चश्मे का बटन दबा कर लेगी। इस अवसर राहुल दलाल, विजय राठी, रामकिशन राठी, ईश्वर सैनी, महताब राठी, जयभगवान सैनी, धर्म सैनी, निहाल सैनी, पंडित ओमप्रकाश, सत्ते राठी, कस्तूरी देवी, नीलम ढिल्लो, चांद राठी, इंद्र राठी व ईश्वर राठी आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।