बहादुरगढ़ वासियों को गुंडागर्दी से कौशिक ने दिलाई मुक्ति: अमित शाह
October 16th, 2019 | Post by :- | 125 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा,)

– *गृह मंत्री एवं पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में विजय रैली को किया संबोधित*

– *अमित शाह ने विधायक का रिपोर्ट कार्ड पेश कर थपथपाई पीठ*

*बहादुरगढ़, 16 अक्टूबर।* भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक ने पिछले पांच वर्षों के दौरान यहां की जनता को गुंडागर्दी से मुक्ति दिलाने का काम किया है। इससे पहले तत्कालीन सरकारों और पूर्व विधायकों ने यहां दहशत का माहौल पैदा करके आम लोगों के लिए मुश्किलें पैदा कर जनता का शोषण किया है। अमित शाह बुधवार को स्थानीय सब्जी मंडी परिसर में बहादुरगढ़ से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक नरेश कौशिक के समर्थन में विजय रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कौशिक से पहले यहां की कमान संभालने वाले पूर्व विधायकों ने जनता को डराने व धमकाने का काम किया है। पूर्व की सरकारों के समय में बहादुरगढ़ की पहचान हरियाणा के सबसे पिछड़े क्षेत्र के रूप में होती थी जबकि पिछले पांच वर्षों के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार ने बहादुरगढ़ में समान विकास करवाकर इस क्षेत्र को गेटवे ऑफ हरियाणा के रूप में नई पहचान दिलाई है।
अमित शाह ने कहा कि पहले यहां फिरौती मांगने, दुकानदारों से हफ्ता वसूली जैसी घटनाएं आए दिन होती थी, उद्योग बंद हो रहे थे और उद्योगपति यहां से पलायन कर रहे थे। आज यहां का माहौल बदल चुका है। पिछले पांच वर्षों के दौरान यहां न केवल नए उद्योग स्थापित हुए हैं बल्कि हजारों लोगों के लिए रोजगार के अवसर भी पैदा हुए हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज बहादुरगढ़ में सरकारी तंत्र द्वारा न तो अवैध कब्जे किए जा रहे हैं और न ही लोगों की जमीनों को हड़प किया जा रहा है। उन्होंने विधायक नरेश कौशिक के कार्यकाल में हुए विकास कार्यो पर रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए कहा कि आज मैट्रो बहादुरगढ़ तक पहुंच चुकी है। ईस्ट्रन-वैस्ट्रन कोरिडोर का लाभ इस क्षेत्र को मिलेगा। झज्जर और बहादुरगढ़ के बीच बने एम्स का लाभ पूरे हरियाणा को हो रहा है।
यहां बन रहे उत्तरी बाईपास से शहर के हजारों लागों को लाभ होगा। यह तभी संभव होता है जब नरेश कौशिक जैसी विकास की सोच रखने वाला विधायक हो। उन्होंने कहा कि कौशिक ने पिछले पांच सालों के दौरान बहादुरगढ़ के विकास के लिए कई योजनाओं को मुख्यमंत्री से मंजूरी दिलवाई है। दोबारा नरेश कौशिक के विधायक बनने के बाद यहां विकास की गति को ओर तेज किया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा प्रभारी अनिल जैन, सांसद डॉ.अरविंद शर्मा, हरियाणा के सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के अलावा कई गणमान्य नेता मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।