मोरनी से आजाद प्रत्याशी बिद्या बाल्मिकी ने दिया बीजेपी प्रत्याशी लतिका शर्मा को समर्थन
October 16th, 2019 | Post by :- | 113 Views

पिंजौर (रोहित शर्मा) । बीजेपी प्रत्याशी लतिका शर्मा को मोरनी खंड में आज उस समय अपार सफलता मिली जब मोरनी से विधानसभा चुनाव में उतरी आजाद महिला प्रत्याशी विद्या बाल्मिकी ने अपने समर्थको के साथ लतिका शर्मा को समर्थन देने की घोषणा की।
इस अवसर पर आजाद प्रत्याशी विद्या बाल्मिकी ने कहा कि मोरनी खंड में विकास कार्यो में बाल्मिकी समाज की अनदेखी के चलते उन्होंने आजाद प्रत्याशी के तौर पर नामकंन भरा था, उन्होनें बताया कि बाल्मिकी समाज के पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि बाल्मिकी समाज बीजेपी प्रत्याशी लतिका शर्मा द्वारा उनके समाज के विकास कार्यो को पूरा करने की हामी भरी गई हैं। जिसको लेकर समाज के पदाधिकारियों ने यह निणर्य लिया है कि आजाद प्रत्याशी विद्या बाल्मिकी तथा बाल्मिकी समाज लतिका शर्मा को समर्थन करता हैं। और इस चुनाव में उन्हें भारी बहुमत से जितवाने के लिए पूरा कार्य करेगा।
इस अवसर पर लतिका शर्मा द्वारा विद्या बाल्मिकी और समाज के हर वर्ग के विकास के लिए पूर्ण सहयोग का भरोसा दिया गया। इस अवसर पर पंचायत संगठन के प्रधाम माम चंद भंवरा, सुरेशपाल, बलजीत राणा, रक्षा, पतिया राम, कनक रेखा, जय प्रकाश समेत भाजपा नेता और कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।