जब कालका जुल्म सह रहा था तब दुसरे राज्यों के मुख्यमंत्री कहां थे: प्रदीप चौधरी।
October 16th, 2019 | Post by :- | 98 Views

कालका। चन्द्रकान्त शर्मा

पांच साल से भाजपा के जुल्मी शासनकाल के दौरान जब कालका हलका की जनता प्रताडि़त की जा रही थी, तब दुसरे राज्यों के मुख्यमंत्री कहां थे, यदि तब वो लोगों की समस्याओं को लेकर खड़े होते तो आज वोट मांगने के हकदार होते। उक्त शब्द कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने आज कालका के दर्जनों गांवों में जनसंपर्क के दौरान संबोधित करते हुए कहें।

प्रदीप चौधरी ने ग्रामीणों से वोट मांगते हुए कहा कि 21 अक्तुबर को बहुत की सुनहरा मौका मिल रहा है, ऐसे कुशासन से निजात मिलने का, जिसने जनता को सिर्फ नशा, बेरोजगारी और क्राइम देने का काम किया। कालका विधानसभा क्षेत्र बड़ा ही शांतिप्रिय क्षेत्र है, जहां बेरोजगारी के बावजूद भी लोग सिर्फ अपने काम से काम रखते थे। लेकिन भाजपा की सरकार ने क्षेत्र का महौल बिगाडऩे का काम किया है। इसलिए भाजपा शासन को भगाना है। इस अवसर पर उनके साथ पार्टी के नेता व पदाधिकारी मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।