राजनीतिक भगौड़े हैं मैदान में, जनता को चाहिए टिकाऊ सेवक-असीम गोयल
October 16th, 2019 | Post by :- | 107 Views

अम्बाला (अशोक शर्मा)

राजनीतिक भगौड़े हैं मैदान में, जनता को चाहिए टिकाऊ सेवक: असीम गोयल
अंबाला। अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल ने कहा कि राजनीतिक भगौड़े मैदान में हैं और अंबाला शहर कि जनता को टिकाऊ सेवक चाहिए। उन्होंने आजाद प्रत्याशी निर्मल सिंह व कांग्रेस प्रत्याशी जसबीर मलौर पर वार करते हुए कहा कि मलौर ने तो हमेशा टिकट के चक्कर में पार्टियों को बदला है अब तो शायद ही कोई ऐसी पार्टी बची हो, जिसमें मलौर ने सदस्यता लेनी बाकी छोड़ी हो। वहीं निर्मल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि असीम ने कहा कि पहले नग्गल की जनता को छोड़कर कैंट विधानसभा में भाग गए और अब फिर से कांग्रेस को छोड़कर नग्गल के लोगों को अपना करना चाहते हैं। ऐसे लोगोें  को जनता कभी नहीं अपनाएंगी। असीम ने कहा कि सिर्फ अपना बोलने कोई अपना नहीं होता, परिवार की तरह सुख दुख में खड़ा होना पड़ता है और जब से मैंने राजनीति शुरू की है तब से मैं लगातार अंबाला शहर की जनता के हर दुख दर्द में हमदर्द की तरह साथ हूं।
असीम गोयल अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत अंबाला शहर हर्बल पार्क, पूजा काम्पलैक्स, मोटर मार्किट, देवी नगर कश्यप समाज, पंजाबी समाज, कैमिस्ट एसोसिएशन, कैथ माजरी, विश्वकर्मा समाज, प्रेम नगर, पुलिस लाइन सहित कई जगह पर आयोजित की गई जनसभा व बैठकों को संबोधित कर रहे थे। असीम गोयल ने कहा कि पिछले पांच सालों में अंबाला शहर के विकास के लिए हर वो काम किया गया है जो जनता की डिमांड थी। उन्होंने कहा कि सालों से नालों का निर्माण नहीं किया गया था, जिसके कारण बरसाती सीजन में पानी खड़ा होता था, लेकिन नालों का निर्माण करवाया गया और निकासी की व्यवस्था की गई। पहली बार ऐसा हुआ कि घंटों की बरसात के बाद मिनटों में पानी उतर गया।
पंजाबी समाज ने दिया समर्थन, भाजपा को मिलेगा हर वोट .अंबाला शहर के खन्ना पैलेस में आयोजित किए गए कार्यक्रम के दौरान पंजाबी सभा द्वारा संदीप सचदेवा की अध्यक्षता में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान सिख समाज के लोग भी काफी संख्या में मौजूद रहे। पंजाबी समाज से भरे हाल में हर किसी ने हाथ उठाकर वायदा किया कि इस बार का  वोट अंबाला शहर में हुए विकास के नाम रहेगा। बैठक को संबोधित करते हुए सचदेवा ने कहा कि असीम गोयल ने जनता के साथ किए गए वायदों को पूरा करते हुए बस स्टैंड का निर्माण करवाया। शहर को सुंदर बनाते हुए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ चौक, चारों वेदों को दर्शाता महर्षि दयानंद सरस्वती को समर्पित आर्य समाज चौक का निर्माण किया। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में असीम गोयल ने सभी समाज के लोगों के साथ भाई चारा बनाकर रखा और परिवारिक रिश्ते बनाएं हैं। इस दौरान असीम गोयल ने सभी को विश्वास दिलाया कि जीत हासिल करने के बाद युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए काम करेंगे और यहां पर आईएमटी लगवाया जाएगा।
पिछले पांच सालों में अंबाला शहर में करवाए गए कार्यों से प्रभावित होकर अग्रवाल समाज से रमेश सिंगला, अंबाला होलसेल मार्केट की तरफ से रिषभ अग्रवाल, सैनी समाज से दलजीत सिंह पुनिया, देवेंद्र पुनिया व पूर्ण सैनी, होलसेल कपड़ा मार्केट से विशाल बत्तरा सहित कई एसोसिएशनों ने असीम गोयल को समर्थन देते हुए अपना वोट देने का विश्वास दिलाया। इस दौरान असीम गोयल ने कहा कि उत्तर भारत की कपड़ा मार्केट अंबाला शहर में है, लेकिन फिर भी कपड़ा मार्केट में सालों से किसी ने न तो सड़क का निर्माण करवाया था और नही बरसाती पानी की निकासी की व्यवस्था की। उन्होंने कहा कि विधायक बनते ही उन्होंने सड़क का निर्माण करवाने के साथ साथ निकासी के लिए नाले बनवाए और बंद पड़े नालों को खुलवाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।