मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशी लतिका शर्मा के लिए की वोट की अपील
October 16th, 2019 | Post by :- | 72 Views

 

पिंजौर ( हरपाल सिंह, चन्द्रकान्त शर्मा ) ।

कालका हल्का जो हिमाचल प्रदेश से बिलकुल सटटा हुआ है, लोगों की रिश्तदारियां भी हिमाचल में आसपास ही है। लम्बे अरसे से कालका हल्का सरकारो की अनदेखी के कारण तरक्की नही कर पाया परन्तु भाजपा की सरकार बनने के बाद मैने पहली ऐसी विधायक देखी जिसने कालका हल्के के विकास के लिए अपनी हरियाणा में मनोहर लाल सरकार से तो विकास के काम करवाए ही ब्लकि उन्होने मेरे पास आकर भी कालका हल्का के कई कामों के लिए कहा जिसे हमने करवाने के आदेश भी दिए ।

यह बात बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पिंजौर के चौणा चौंक व दून क्षेत्र के गॉव मढावाला में भाजपा प्रत्याशी लतिका शर्मा के लिए वोट की अपील करते हुए एक जनसभा में कही ठाकुर ने कहा कि लतिका शर्मा ने कालका हल्के में इतने ज्यादा विकास कार्य करवाए है जिसका लाभ हमें हिमाचल प्रदेश को भी हुआ है कई ऐसे पुल व सडक़े उन्होने बनवाई है जो दोनो राज्यों को जोड़ती है जिससे दोनों राज्यों के लोगो को अपने सगे सम्बन्धियों को मिलने की सुविधा हुई। इसका फायदा हमें हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी मिला, कालका हल्का से सटटे हिमाचल के हल्को में लोगो ने कमल खिलाया। लतिका शर्मा के हल्के में विकास के प्रति रूचि इसी बात से दिखाई देती है कि उन्होने केन्द्र स्तर के काम भी अपने रसूख से केन्द्र में जाकर करवाए है जिसका परिणाम सुरजपूर-सुखोमाजरी बाईपास का निमार्ण करवाना है।

हरियाणा में मनोहर लाल सरकार ने जैसे पूरे प्रदेश में हर हल्के के अन्दर बिना भेदभाव से चहुमखी विकास करवाया है वैसे ही लतिका शर्मा ने पूरे हल्के में हर जगह विकास पर करोड़ो रुपए लगवाया है। कालका हल्के का मोरनी क्षेत्र हिमाचल की तरह पहाड़ी क्षेत्र है ऐसी जगह जिन गांवो में कभी बिजली गई ही नही वहाँ पर मनोहर सरकार में लतिका शर्मा ने बिजली पहुंचाकर अन्धकार को रोशन कर दिया है, ऐसे रहे विधायक को जनता को दूसरी बार भी मौका देकर कालका हल्का को विकास की बुलंदियों पर लाना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।