भाजपा राज में जब कालका जुल्म सह रहा था तब दुसरे राज्यों के मुख्यमंत्री कहां थे-प्रदीप चौधरी
October 16th, 2019 | Post by :- | 78 Views

कालका, (हरपाल सिंह)  ।

पिछले पांच साल से भाजपा के जुल्मी शासनकाल के दौरान जब कालका हलका की जनता प्रताडि़त की जा रही थी, तब दुसरे राज्यों के मुख्यमंत्री कहां थे, यदि तब वो लोगों की समस्याओं को लेकर खड़े होते तो आज वोट मांगने के हकदार होते। उक्त शब्द कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने आज कालका, रायपुररानी और मोरनी के दर्जनों गांवों में जनसंपर्क के दौरान संबोधित करते हुए कहें। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी की मौजूदगी में बीएसपी से सुमित और हरयोली से जेजेपी और भाजपा से शेर सिंह, नरमैल सिंह, चरण सिंह, पूर्व सरपंच जोगट सिंह, सुघबीर सिंह अकाला, दीपा, गुरप्रीत, मलकीत सिंह, जोगिन्द्र सिंह, कुलबीर सिंह, भूपिन्द्र सिंह, गुरविन्द्र सिंह, विनोद, रिंका, हरीदास, दिलदार सिंह, कुलदीप सिंह, रणबीर सिंह, दयाल सिंह इत्यादि ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली।
प्रदीप चौधरी ने ग्रामीणों से वोट मांगते हुए कहा कि 21 अक्तुबर को बहुत की सुनहरा मौका मिल रहा है, ऐसे कुशासन से निजात मिलने का, जिसने जनता को सिर्फ नशा, बेरोजगारी और क्राइम देने का काम किया। कालका विधानसभा क्षेत्र बड़ा ही शंातप्रिय क्षेत्र है, जहां बेरोजगारी के बावजूद भी लोग सिर्फ अपने काम से काम रखते थे। लेकिन भाजपा की सरकार ने क्षेत्र का महौल बिगाडऩे का काम किया है। इसलिए भाजपा शासन को भगाना है। इस अवसर पर उनके साथ पार्टी के नेता व पदाधिकारी मौजूद थे।
मोरनी में एक दर्जन लोगों ने थामा कांग्रेस का हाथ-अमनदीप चौधरी
कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के चुनाव प्रचार को गति देने के लिए उनका बेटा अमनदीप चौधरी भी दुसरी पार्टियों से लोगों को कांग्रेस पार्टी में शामिल करने में सफल हो रहे है। उन्होंने आज मोरनी के टिक्करताल से जिला परिषद का चुनाव लडऩे वाले संजय शर्मा कांग्रेस में शामिल हो गए। अमनदीप चौधरी ने कहा कि पार्टी में शामिल लोगों को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।