केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुज्जर ने रायपुरानी में मांगे लतिका शर्मा के लिए वोट मांगे।
October 16th, 2019 | Post by :- | 136 Views

कालका। चन्द्रकान्त शर्मा

केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुज्जर ने बुधवार को रायपुरानी में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कालका प्रत्याशी लतिका शर्मा के लिए वोट मांगे और कहा कि जनता ने केन्द्र और प्रदेश में भाजपा के पांच वर्ष का कार्यकाल देख लिया है जो काम कांग्रेस 60 साल तक नही करवा सकी वो पांच साल में ही भाजपा ने करके दिखा दिए।

हरियाणा की एक नम्बर विधानसभा कालका को विकास की ओर बुलंदियो पर लाने के लिए भाजपा प्रत्याशी लतिका शर्मा को दुबारा से विधानसभा पहुंचाओ। कहा कि लतिका शर्मा ही एक ऐसी विधायक है, जिसने केन्द्र में भी जाकर अडक़र कालका हल्के के लिए कुछ न कुछ लेकर आई है, मनोहर लाल की सरकार में लतिका शर्मा की नुमाईदंगी के अन्दर कालका हल्के में पहली बार सैकंड़ो करोड़ के विकास कार्य हुए है जिसका आज से पहले किसी भी सरकार ने सपना भी नही देखा था। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी लतिका शर्मा, दिल्ली से सांसद रमेश विधूड़ी जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, श्यामलाल बसंल, जिला परिषद्व चेयरमैन रितु सिंगला, ओमप्रकाश देवीनगर आदि भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।