टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर पलटी , दंपत्ति हुए चोटिल
October 16th, 2019 | Post by :- | 53 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
सढ़ौरा दोसड़का मार्ग पर डुलियानी गांव के पास एक कार का अचानक टायर फटने से कार पलटती हुई सड़क किनारे बने गड्ढों में जा गिरी । हादसे में कार सवार पति-पत्नी में से पत्नी को गंभीर चोटें लगी है । जिसे राहगीरों की मदद से एमएम अस्पताल मुलाना पंहुचाया गया । सूचना पाकर मुलाना पुलिस ने मौके पर पंहुच कर कार्रवाई शुरू कर दी है ।
जानकारी अनुसार अंबाला शहर निवासी दंपति अवतार सिंह व मनमोहन कौर कार में सवार होकर दोसड़का से सढ़ौरा की तरफ जा रहे थे कि डुलियानी गांव के पास उनकी कार का टायर फट गया व अनियंत्रित हो गई । कार चालक ने कार को नियंत्रित करने का भरसक प्रयास किया परंतु कार नियंत्रित न हो सकी । कार पलटती हुई सड़क किनारे गड्ढों में जा गिरी । हादसे में कार सवार महिला मनमोहन कौर घायल हुई है । जबकि अवतार को मामूली चोटें लगी है । राहगीरों की मदद से घायल को तुरंत एमएम अस्पताल पंहुचाया गया । जहां घायल उपचाराधीन है । मौके पर मुलाना पुलिस पंहुच कर कार्रवाई में जुटी है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।