गृहमंत्री अमित शाह 16 अक्टूबर दोपहर 2 बजे बहादुरगढ़ में
October 15th, 2019 | Post by :- | 275 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

भाजपा प्रत्याशी नरेश कौशिक के समर्थन में विजय संकल्प रैली को करेंगे संबोधित

केंद्र की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता से सीधा संवाद करने के लिए बुधवार को पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृहमंत्री अमित शाह की रैली का आयोजन किया जा रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान यह दूसरा मौका है जब मुख्यमंत्री के बाद भाजपा द्वारा गृहमंत्री की जनसभा का आयोजन बहादुरगढ़ हल्के में किया जा रहा है।
इससे पहले बीती 12 अक्टूबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा भी बहादुरगढ़ सब्जी मंडी परिसर में रैली को संबोधित किया गया था। विधायक नरेश कौशिक के प्रवक्ता विनोद शर्मा के अनुसार गृहमंत्री अमित शाह सब्जी मंडी परिसर में दोपहर दो बजे भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।
उन्होंने कहा कि अमित शाह के बहादुरगढ़ दौरे को देखते हुए भाजपा विधायक एवं प्रत्याशी ने आज संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करके जहां कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की वहीं भाजपा नेताओं ने शहर तथा आसपास के गांवों का दौरा करके लोगों को अमित शाह की जनसभा में शामिल होने का न्यौता भी दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।