ताऊ देवीलाल द्वारा शुरु की गई पैंशन को करेंगे 5 हजार रुपये महीना : नफे सिंह राठी
October 15th, 2019 | Post by :- | 253 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
कृषि उपकरणों,खाद, बीज व कीटनाशक दवाईयों पर होगी जीएसटी खत्म:- नफे सिंह राठी
ट्रैक्टरों का होगा निशुल्क पंजीकरण:- नफे सिंह राठी
बहादुरगढ, 15 अक्तूबर। इनेलो प्रत्याशी नफे सिंह राठी ने कहा कि ताऊ देवीलाल की नीतियों का अनुसरण करते हुए ट्रैक्टरों का निशुल्क पंजीकरण किया जाएगा एवं ट्रैक्टरों एवं कृषि उपकरणों, खाद, बीज, कीटनाशकों पर लगी जीएसटी को समाप्त  किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल द्वारा शुरु की गई बुढापा सम्मान पैंशन को बढा कर 5 हजार रुपये महीना कर दिया जाएगा। राठी ने कहा कि ना तो बहादुरगढ़ में शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे मूलभूत कामों पर खर्च हुआ और ना ही ट्रांसपोर्ट नगर और ऑटो मार्केट जैसी सुविधाएं लोगों को मिल सकी। बहादुरगढ़ की सड़कें 1 साल में तीन-तीन बार तोड़कर दोबारा बनाई जा रही हैं। जिससे लोगों का पैसा बर्बाद किया जा रहा है। नफे सिंह राठी का कहना है कि वह जहां भी जा रहे हैं उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन और सहयोग मिल रहा है।
वहीं, बहादुरगढ विधानसभा क्षेत्र से इंडियन नेशनल लोकदल प्रत्याशी नफे सिंह राठी के प्रचार में अब उनकी धर्मपत्नी शीला राठी व पुत्रवधु पार्षद मोनिका कपूर राठी भी शामिल हो गई है। वे गांवों व शहरों में नफे सिंह राठी के लिए जोरशोर से प्रचार कर वोट की अपील कर रही है।
शीला राठी व मोनिका कपूर राठी ने गांव आसौदा, बराही व शहर की कालोनियों में डोर-टू-डोर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया। शीला राठी ने कहा कि भाजपा सरकार ने महिला उत्थान के लिए कोई कार्य नहीं किया। केवल बेटी बचाओ, बेटी पढाओं का नारा तो दिया लेकिन धरातल पर कोई कदम नहीं उठाया गया। ये जुमले केवल कागजों तक सीमित होकर रह गए। आज महिलाएं स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही है। 35 वर्ष से 60 वर्ष की आयु तक की बेरोजगार एवं गरीब महिलाओं को एक हजार प्रतिमाह दिया जाएगा ताकि महिलाएं अपना गुजरबसर आसानी से कर सकें। वहीं, मोनिका कपूर राठी ने कहा कि नगर परिषद में लागू प्रोपर्टी टैक्स को समाप्त करके पुन: हाउस टैक्स लाग ूकिया जाएगा। जिससे खाली पडे प्लॉटों पर लगने वाला टैक्स समाप्त हो जाएगा। जिससे लोगों को सुविधा होगी।
जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है बहादुरगढ़ विधानसभा से इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार नफे सिंह राठी का चुनाव प्रचार जोरों पर है। नफे सिंह राठी लगातार बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर जाकर सभाएं कर रहे हैं और लोगों से सीधा संवाद किया जा रहा है। नफे सिंह राठी ने लोगों से इंडियन नेशनल लोकदल के चुनाव चिन्ह चश्मे पर वोट डालने की अपील लोगों से की। नफे सिंह राठी का कहना है कि पिछले 15 सालों में कॉन्ग्रेस और बीजेपी ने प्रदेश में जमकर लूट मचाई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।