राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में हुआ जिला स्तरीय स्पैल वीज़ारड प्रतियोगिता का आयोजन
October 15th, 2019 | Post by :- | 446 Views
  • राजकीय प्राथमिक पाठशाला कनीपला व कुरुक्षेत्र ने जीता जिला स्तर पर प्रथम स्थान
    राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में हुआ जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन
    आज भारती फाउंडेशन द्वारा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र में जिला स्तरीय स्पेल विज़ार्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसमें खण्ड थानेसर व खंड बाबैन के राजकीय विद्यालयों में पढ़ने वाले पांचवी व आठवीं कक्षा के विजेता विद्यार्थियों ने भाग लिया।इस प्रतियोगिता को कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर खेला गया जिसमें दोनो कक्षाओं की सभी टीमों ने बराबर छः छः राउंड खेले।इस प्रतियोगिता का सफल संचालन मैडम प्रोमिला,परवक्‍ता राजेन्द्र कुमार जी व अशोक आर्य ने किया।इस प्रतियोगिता में राजकीय प्राथमिक पाठशाला कनीपला ने पांचवी कक्षा में व राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र ने कक्षा आठवीं में प्रथम स्थान प्राप्त किया।वही राजकीय प्राथमिक पाठशाला थानेसर नम्बर 3 के बच्चे दूसरे व भैणी तीसरे स्थान पर रहे।दूसरी और आठवीं कक्षा में कनीपला द्वितीय व मंगोली जट्टान के बच्चे तृतीय रहे।इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी विनोद कौशिक जी व संतोष शर्मा जी ने सभी विजेता बच्चों को इनाम व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।
    इस अवसर पर खण्ड शिक्षा अधिकारी विनोद कौशिक जी ने सभी बच्चों को आशीर्वाद व बधाई देते हुए कहा कि ऐसे ऐसे आयोजनों से ग्रामीण क्षेत्रों के राजकीय विद्यालयों में छुपी हुई प्रतिभा निखरकर सामने आती है।उन्होंने भारती फाउंडेशन व सभी अध्यापकों को भी सफल संयोजन के लिए बधाई दी।इस प्रतियोगिता का आयोजन भारती फॉउंडेशन ने शिक्षा विभाग के साथ मिलकर किया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।