यूपी के मंत्री लक्ष्मीनारायण ने होडल विधानसभा बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट |
October 15th, 2019 | Post by :- | 99 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  उत्तरप्रदेश सरकार के केबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण ने मंगलवार को होडल विधानसभा के गांवों का दौरा कर बीजेपी प्रत्याशी जगदीश नायर के समर्थन में वोट मांगे। गांवों में पहुंचने पर लक्ष्मीनारायण का फूल-मालाओं से पगडी बांधकर उनका जोरदार स्वागत किया गया। लक्ष्मीनारायण ने कहा कि आज देश को बीजेपी सरकार ने पिछले छह सालों में देश का मान-सम्मान व गौरव वापस दिलाया है। इस बार भी राज्य में दोबारा से बीजेपी सरकार पूरी बहुमत के साथ बनेगी।

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का परचम विदेशों में भी लहराया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार बनते ही आपके होडल क्षेत्र में भी विकास की लहर दौडेगी। बीजेपी सरकार ने देश में चारों ओर समान विकास कार्य कराएं हैं और आगे भी यह सरकार अपने वायदों पर खरा उतरेगी। यहां केविनेट मंत्री ने गांवों को दौरा करने के दौरान जनता से बीजेपी प्रत्याशी जगदीश नायर के हक में मतदान करने की अपील की।

उन्होंने जनता से कहा कि आजादी के बाद देश को नरेंद्र मोदी जैसे त्यागी तपस्वी का कुशल नेतृत्व मिला है। प्रधानमंत्री जनता को साथ लेकर चलते हैं और सभी के लिए कार्य करते हैं। पिछले पांच सालों में देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तथा हरियाणा में मनोहर लाल के नेतृत्व में तस्वीर बदल गई है। मंत्री ने यहां गांव बंचारी, दिघौट, भिडूकी, मितरौल व बंचारी के अलावा होडल शहर के विभिन्न वार्डों को दौरा किया। इस मौके पर रामकिशन सिकरैया, नेकपाल कढेरा, नवल किशोर, प्रत्यक्ष शर्मा, तरूण सेठ, लखन सिंह, जिला पार्षद चंदन सिंह, पूर्व सरपंच बलदेव, गोकल चंद, के अलावा अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।