जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सौजन्य से आज एडीआर सैंटर अम्बाला शहर में स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया
October 15th, 2019 | Post by :- | 71 Views

अम्बाला , ( सुखविंदर सिंह ) जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सौजन्य से आज एडीआर सैंटर अम्बाला शहर में स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर मैक्स अस्पताल मोहाली के डाक्टरों की टीम द्वारा विभिन्न रोगों की जांच की गई। शिविर के दौरान लगभग 260 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई तथा उन्हें जांच उपरांत उन्हें दवाईयां भी वितरित की गई। इस मौके पर जिला एवं सत्र न्यायधीश कमलकांत सहित अन्य न्यायधीश मौजूद रहे। इस मौके पर जिला एवं सत्र न्यायधीश कमलकांत ने बताया कि इस शिविर के माध्यम से कोर्ट स्टाफ सहित अन्य लोगों को इसका लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि जहां उन्हें अपने स्वास्थ्य संबधी जानकारी मिली है वहीं उन्हें रोग संबधी दवाईयां भी उपलब्ध करवाई गई हैं। उन्होंने कहा कि हमें नियमित रूप से हमें अपने स्वास्थ्य की जांच करवानी चाहिए और यदि स्वास्थ्य जांच के दौरान हम किसी बीमारी से ग्रस्त हैं तो उसका उपचार भी करवाना चाहिए। 
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं सीजेएम दानिश गुप्ता ने बताया कि इस शिविर के माध्यम से एडीआर सैंटर में आने वाले आमजन के साथ-साथ न्यायधीश, वकील व कोर्ट स्टाफ ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। शिविर के दौरान मैक्स अस्पताल से आये हड्डी रोग, दंत रोग, कान, नाक, गला, चमड़ी, मैडिशिन, आहार विशेषज्ञ चिकित्सको ने विभिन्न रोगों की जांच की तथा सम्बन्धित लोगों को उनके स्वास्थ्य के बारे में आवश्यक जानकारी देकर उन्हें दवाईयां भी दी। 
इस अवसर पर जिला एवं सत्र न्यायधीश फैमिली कोर्ट रीतू टैगोर, अतिरिक्त एवं जिला सत्र न्यायधीश कृष्ण कांत, एसीजीएम अक्षयदीप महाजन, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव दानिश गुप्ता, जेएमआईसी विनोद कुमार, अनिता रानी, गुरदीप कौर, निधि बैनीवाल, डा0 निखिल सहित अन्य डाक्टर मौजूद रहे। 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।