कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप को जिताने के लिए हर कार्यकर्ता लगाए दम : विजय बंसल
October 15th, 2019 | Post by :- | 127 Views

कालका, ( चन्द्रकान्त शर्मा )     ।       हरियाणा किसान कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व पूर्व चेयरमेन हरियाणा सरकार विजय बंसल ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी को जिताने के लिए हर कार्यकर्ता को दम लगाने की अपील की है,बंसल ने प्रेस वार्ता करके प्रदीप चौधरी को पूरा समर्थन दिया।

विजय बंसल ने कहा उनका हर कार्यकर्ता पार्टी और रणदीप सुरजेवाला का सच्चा सिपाही है और पार्टी माँ के सम्मान है,हालांकि पार्टी से नाराजगी जरूर थी कि वर्षो से वह काम कर रहे थे और टिकट नही दिया परन्तु पार्टी से बढ़ा कोई नही है,इसलिए पार्टी को जितवाने के लिए हर सम्भव कार्य करेंगे। विजय बंसल कांग्रेस के उम्मीदवारों की रेस में सबसे आगे थे व टिकट के प्रबल दावेदार थे,विजय बंसल 1982 से पार्टी का झंडा उठाए बूथ, ब्लाक व गांव स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे है।पिछले 5 वर्षों में भी विजय बंसल ने पार्टी को मजबूत करने के लिए हर भर्सक प्रयास किए चाहे पोल खोलो अभियान,विभिन्न पदयात्राएं,धरने प्रदर्शन,विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन,विभिन्न बैठके या फिर हर गांव मोहल्ले में पार्टी की विचारधारा पहुंचाने की बात हो।इस दौरान कांग्रेस छात्र संगठन,एनएसयूआई में राष्ट्रीय संयोजक दीपांशु बंसल ने भी कहा कि वह पार्टी के साथ है और कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए कोई कसर नही छोड़ेंगे।इसके साथ ही विजय बंसल ने कहा उन्होंने अपने जीवन के 37 वर्ष पार्टी को दिए है और जनता के हितों की आवाज कांग्रेस के माध्यम से उठाते रहेंगे।विजय बंसल कैथल समेत अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी पार्टी के प्रचार के लिए काम कर रहे है।

विजय बंसल ने कहा कांग्रेस पार्टी देशभर में आमजनता की आवाज को उठा रही है और जहां विपक्षी दलों द्वारा अटकलें और अफवाहें चल रही है कि पार्टी एक नही है ,यह सब केवल मात्र पार्टी को कमजोर करने का षड्यंत्र है बल्कि विजय बंसल ने कहा कि पार्टी एक है और हर कार्यकर्ता कांग्रेस के फैसले का सम्मान करता है।विजय बंसल ने कहा कि वह कांग्रेस मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला के साथ कांग्रेस को पूरे प्रदेशभर में मजबूत करने का काम कर रहे है।आने वाली सरकार हरियाणा में कांग्रेस की होगी।

इस दौरान विजय बंसल के निवास पर किसान कांग्रेस राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व जिला पंचकूला ऑब्जर्वर सुरेंद्र सोलंकी, जिला कांग्रेस के कॉर्डिनेटर तरसेम गर्ग, डीके अरोड़ा, दीपांशु बंसल, नवदीप शर्मा, नरेश मान, एसपी अरोड़ा, रविन्द्र अरोड़ा, मोहिंदर खोवाल, सागर सोनकर, सजल बंसल आदि भी मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।