व्यापार की कमर तोडऩे वाली भाजपा अब किस आधार पर मांग रही वोट-प्रदीप चौधरी
October 15th, 2019 | Post by :- | 100 Views
कालका, पिंजौर, रायपुररानी।    व्यापार की कमर तोडऩे वाली भाजपा अब किस आधार पर मांग रही व्यापारी वर्ग से वोट, जिनकी नीतियों से आज व्यापार जगत बड़ी मंदी झेल रहा है। उक्त शब्द आज कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने पिंजौर बाजार में डोर-टू-डोर प्रचार के बाद कहें।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आज देश व प्रदेश का प्रत्येक वर्ग बेहाल है। बात सिर्फ व्यापार से नही जुड़ी, बल्कि रोजगार के बिना युवा आज अपने भविष्य को लेकर चिंतित है। शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में भाजपा राज में कुछ नही किया गया है। भाईचारे और हमारे समाज को बांटकर वोट हासिल करने की नीयत भाजपा की बड़ी हार का कारण बनेगी। आज प्रदेश में हालात बिलकुल विपरीत है। जो लोग 75 पार की बातें करते थे आज मुंह छिपा कर जनता से वोट मांगते हुए नजर आ रहे है। यह सच है कि बीजेपी हरियाणा से जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है। कांग्रेस सरकार का जो घोषणापत्र है, लोगों की जरूरतों के हिसाब से बना है, जबकि भाजपा अभी तक पिछले घोषणापत्र के वायदे ही पुरे नही कर पाई तो फिर उसके नए वायदों को तो जनता देखना तक पसंद नही कर रही है। प्रदीप चौधरी ने कई घंटे पैदल पिंजौर बाजार में प्रत्येक दुकान पर जाकर अपने लिए वोट मांगे और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर उनके साथ स्थानीय नेता व पदाधिकारी भी भारी संख्या में मौजूद थे।
करीब 45 टीमें प्रदीप चौधरी के चुनाव प्रचार में जुटी– 
करीब 45 टीमें प्रदीप चौधरी के चुनाव प्रचार में जुटी है। जो मतदाताओं के पास जाकर वोट की अपील कर रही है। वहीं कांग्रेस पार्टी में दुसरी पार्टियां छोडक़र बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे है। जानकारी अनुसार रायपुररानी, मोरनी, पिंजौर, कालका व रायतन-दून क्षेत्र में 45 टीमें जमीनी स्तर पर चुनाव प्रचार करने में लगी हुई है। जिससे प्रचार को तेजी मिल रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।