जंडियाला गुरु में नशे की बिक्री बरकरार ।
October 15th, 2019 | Post by :- | 205 Views

जंडियाला गुरु में नशे की बिक्री बरकरार ,पुलिस प्रशासन रोकने में हुआ असफ़ल ,
मोहलल्ला शेखपुरा में नशे में धुत्त एक व्यक्ति गिरा गंदे नाले में लोगों ने निकाला बाहर ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
भले ही पुलिस प्रशासन अपने दावे कर रही है कि बड़े बड़े नशा तस्कर पकड़ कर नशे की बिक्री पर रोक काफी हद तक रोक लगाई है लेकिन जो हालात मोहलल्ला शेखपुरा के हैं उनसे देखकर यूं लगता है कि जैसे यहाँ पर नशा के दरिया बहाव हर वक्त जारी है ।पटवारखाना रोड मोहलल्ला शेखपुरा में आज समय करीब शाम 4 बजे लोगों ने अचानक गंदे नाले में देखा कि एक व्यक्ति जो गंदे नाले बाहर आने के लिए हाथ पांव मार रहा था। एक युवक ने आसपास लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला ।जब बाहर निकाला तो उसे कोई होश नही था क्योंकि वह पूरी तरह से नशे में धुत्त था ।इसकी पहचान हरकंवजीत सिंह पुत्र बलविंंदर  निवासी गांव तारागढ़ तलावां के रूप में हुई है ।
लोगों ने कहा कि कुछ समय पहले इसी मोहलल्ला में एस टी एफ और पुलिस ने नशा तस्करों को पहचान के लिए सर्च अभियान चलाया था जो असफ़ल रहा क्योंकि अभी तक किसी बड़े नशा तस्कर को पुलिस के लिए पकड़ना टेढ़ी खीर बना हुआ है ।उन्होंने कहा कि अगर मौजूदा हालात ऐसे रहे तो भविष्य में इससे और भी बदतर हो जाएंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।