प्रदेश में जनता के सहयोग से फिर से इनेलो की सरकार
October 15th, 2019 | Post by :- | 134 Views

लोकहित एक्सप्रेस

पलवल / प्रवीण आहूजा

प्रदेश में बनेगी फिर से इनेलो की सरकार पलवल में इनेलो पार्टी के युवा उम्मीदवार सतपाल देशवाल ने अपने तूफानी चुनावी दौरे के दौरान बताया कि एक बार फिर से इनेलो की सरकार हरियाणा में  स्पष्ट बहुमत के साथ पुनःहरियाणा में सरकार बनाने जा रही है। इससे पहले भी इनेलो की सरकार आम जनता के हित में काम कर चुकी है चाहे वो युवा वर्ग हो या व्यापारी वर्ग हो या किसान वर्ग आम जनता के साथ इनेलो का जुड़ाव रहा है और इनेलो सरकार ने सभी कार्यकर्ताओं से लेकर आम जनता तक की सुनवाई करी है इनेलो सरकार के समय में प्रदेश में खुशहाली थी शांति थी अमन था और पूरे इलाके में भाईचारा बना हुआ था जब से भाजपा की सरकार आई है प्रदेश में ना तो शांति है व्यापार बिल्कुल खत्म हो चुका है युवा रोजगार के लिए दर-दर भटक रहा है प्रदेश की स्थिति इतनी दयनीय बन चुकी है कि ढूंढने से भी युवा लोगों को रोजगार नहीं मिल पा रहा है

उन्होंने बताया चुनाव के दौरान पूरे इलाके में स्थानीय मतदाताओं का लगाव इनेलो पार्टी के साथ बढ़ता चला जा रहा है जहां भी प्रचार के लिए जाते हैं वहां पार्टी के नाम पर लोग पूरा सहयोग भी कर रहे हैं उन्होंने बताया कि इनेलो सरकार को लोग आज भी याद करते हैं इनेलो सरकार के दौरान हर वर्ग की हितेषी रही है प्रदेश में चुनावों के बाद जब इनेलो सरकार का गठन होगा हर वर्ग की हितेषी इनेलो सरकार सभी के लिए काम करेगी जब भी चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं। स्थानीय लोग इनेलो को याद करते है स्थानीय लोगों को कहना है कि जनहित के काम और विकास इनेलो की सरकार ने किया है वह आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किया भाजपा ने हमेशा झूठ की राजनीति की है विकास के नाम पर लोगों को बहकाया जा रहा है प्रदेश में आज चारों तरफ  त्राहि त्राहि मची हुई है लोग भाजपा पार्टी से छुटकारा चाहते हैं लोग फिर से इस चुनाव में इनेलो सरकार को याद करने लगे हैं और कहने लगे हैं कि जो काम इनेलो ने किए है वो आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किये ।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।